Advertisement

लॉकडाउन में कियारा आडवाणी नहीं बल्‍कि इस हसीना के साथ रह रहे हैं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, देखें तस्वीर

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ उनकी अजीज दोस्‍त रिचा धर हैं। जो लॉकडाउन के चलते मुंबई में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उनके घर पर हैं।

218

कोरोनावायरस से पूरे देश में लगे लॉकडाउन के चलते आम आदमी हो या कोई फिल्‍मी सितारा हर किसी की जिंदगी थम सी गई है। बॉलीवुड के सभी सितारे कहीं ना कहीं एक जगह फंसे हुए हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो एक्‍टर किसी खास शख्‍स के साथ अपने घर में फंसे हुए हैं। यह आप सोच रहे हैं कि वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं तो ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है। यहां देखें कौन हैं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उनके घर में..

Advertisement

स्‍पॉटब्‍वाय में छपी खबर की मानें तो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ उनकी अजीज दोस्‍त रिचा धर हैं। जो लॉकडाउन के चलते मुंबई में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उनके घर पर हैं। बता दें, रिचा धार सिद्धार्थ की दोस्त हैं। दोनों ने ही अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक साथ में दिल्ली छोड़ा था और मुंबई आ गए थे। इतना ही नहीं दोनों ने मुंबई में एक साथ घर भी रेंट पर लिया था।  ऊपर दी गई पुरानी तस्‍वीर में आप चैक शर्ट पहने हुए  जिस लड़की को देख रहे हैं वही र‍िचा घर हैं। वहीं सफेेद शर्ट में एक्‍टर की दोस्‍त गौरी बब्‍बर हैं।

(यह भी पढ़ें : अफेयर की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग थिरकती नजर आईं कियारा आडवाणी, देखें वायरल वीडियो)

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘मरजांवा’ में नजर आईं थीं। जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और रितेश देशमुख भी नजर आए थे। इसके साथ ही वह जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। यह विक्रम बत्रा की बायोग्राफी है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का डायरेक्‍शनन विष्णु वर्धन कर रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement