Advertisement

बिग बॉस में रश्मी और देवोलीना की एंट्री से ना खुश हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दे दिया ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टंट रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की एंट्री हो गई है। दोनो की एंट्री से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) दिखे नाखुश।

1,983

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट की एंट्री के बाद हंगामों का सिलसिला और भी बढ़ गया है। वहीं घर की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टंट रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बाहर होने के बाद हर कोई सक्ते में आ गया था। हालांकि ख़बर यह भी थी कि दोनो को घर से निकाला नहीं गया, बल्कि उन्हें सीक्रेट्स रूम में रखा गया है। पर इन दोनो के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशख़बरी है। दरअसल शो में दोनो एक्ट्रेसेस एक बार फिर धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 13 के घर से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है जहां हमेशा की तरह पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच अनबन हो रही है। वहीं शहनाज और हिंदूस्तानी भाउ के बीच भी जमकर लड़ाई देखने को मिल रही। इस बीच रश्मी और देवोलीना की एंट्री दिखाई जाती है, जहां दोनो घर में आकर बेहद खुश हैं। उनके आने से घर के सभी सदस्य खुशी-खुशी उनका स्वागत करते हुए दिख रहे हैं। पर यहां सिद्धार्थ ना खुश लग रहे हैं। यहां तक कि वह दोनो का वेलकम करने की बजाय वापस घर में जाते हुए नज़र आ रहे हैं। नीचे देखें वीडियो

हालांकि शो में रश्मी के  कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान भी हैं, जिनकी भिडंत भी सिद्धार्थ से हो चुकी है। अब ऐसे में इन तीनो की तिकड़ी शो में क्या धमाल मचाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा। तब तक के लिए आप बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस13 में एक बार फिर होगी रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री]

 

Advertisement