Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग बेटी शहनाज के रिश्ते पर ज़ज्बाती हुए पिता, सैफ-करीना से कर दी तुलना

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री खूब चर्चा में है। वहीं शहनाज के पिता ने सिद्धार्थ शुक्ला संग बेटी के रिश्ते के लेकर जाहिर किए जज्बात। साथ दोनो की तुलना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से कर दी।

595

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों के साथ कंटेंस्टंट के बीच लव एंगल भी खूब देखने को मिल रहा है। यहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही है। शो में कई बार शहनाज सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कर चुकी हैं। तो वहीं हाल ही में शहनाज के पिता संतोक गिल (Santok Gill) ने शो में एंट्री की थी। यहां संतोक ने सिद्धार्थ से प्यार करने को लेकर नसीहत भी दी थी।

Advertisement

पर हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में संतोक गिल ने शहानाज और सिद्धार्थ के रिश्ते  को लेकर कहा “मुझे कोई समस्या नहीं है अगर शहनाज़ को सिद्धार्थ के लिए फिलिंग हैं और घर के बाहर भी वे अगर अपनी बॉन्डिंग रखना चाहते हैं। अगर वह शो से बाहर होने के बाद भी वह सिद्धार्थ के  साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं हैं।”

वहीं शहनाज और सिद्धार्थ के उम्र के फासले को लेकर संतोक ने कहा “मुझे नहीं लगता कि वे 10 साल की उम्र के अंतर वाले पहली जोड़ी हैं। यहां तक कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के उम्र में भी अंतर है, लेकिन उनकी शादी स्थिर चल रही है। इसके अलावा, पंजाब में आपको कई ऐसे जोड़े मिल जाएंगे जिनकी उम्र का फासला 10 साल है। मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस पर जमकर भड़के शहनाज के पापा, कहा- “लड़कियां उसे जरूर जूते लगाएंगी”]

वह कहते हैं “यह एक रियलिटी शो है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि अगर कोई रोमांटिक एंगल है तो यह गलत है। रियलिटी शो पर ऐसा होता है। मुझे खुशी है कि शहनाज़ ने गरिमा बनाए रखी है और कभी भी अपनी सीमा रेखा पार नहीं की है।” इसके साथ ही संतोक ने सिद्धार्थ को लेकर कहा “सिद्धार्थ एक बहुत ही समझादार व्यक्ति हैं और वह कभी भी अपनी सीमा नहीं लांघेंगे।”

अब देखना यह है कि शो में शहनाज और सिद्धार्थ केमिस्ट्री आगे क्या नया रंग लाती है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों और लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement