Advertisement

सिद्धार्थ-शहनाज़ के किस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, वीडियो देख लोग बोले- “भाभी को…”

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। शो में जहां दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी।

1,496

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। शो में जहां दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। वहीं, हाल ही में दोनों का एक वीडियो ‘भूला दूंगा’ रिलीज हुआ था। जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं अब सिडनाज (Sidnaaz) का एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ और शहनाज के इस वीडियो को देख लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

#BTS #BhulaDunga❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें, शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस सीन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बेहद रोमांटिक अंदाज में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के कंधे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, सिडनाज (Sidnaaz) का यह वीडियो उनके हालिया रिलीज गाने ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) के शूट की एक क्‍लिप है। इस वीडियो पर आए कॉमेंट्स में कई फैन्स इन दोनों को रियल लाइफ जोड़ी समझने लगे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : शहनाज़ गिल ने अपने ही शो मुझसे शादी करोगे को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- “मुझे पछतावा…”)

बता दें, महज कुछ घंटो पहले शेयर हुए इस सिडनाज के इस वीडियो 15 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। सिडनाज (Sidnaaz) के गाने ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) की बात करें तो इस यूट्यूब में अब तक 60 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं उनका यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमेंट्स हासिल करने वाला यह पहला इंडियन म्यूजिक वीडियो बन गया है। जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सिडनाज की जोड़ी को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है।

Advertisement