Advertisement

‘बिगबॉस -13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का इस वजह से फूटा न्यूज़ चैनल्स पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर व्यक्त किया रोष 

टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने साधा न्यूज़ चैनल्स पर निशाना

2,911

पिछले महीने भारत और चीन की सेनाओं के बीच गलवान घाटी में सीमा को लेकर हिंसक झड़प हुई थी। इस हिंसक झड़प में हमारे 20 बहादुर जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद पूरे देश में चीन के खिलाफ आक्रोश है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शहीद जवानों को नम आंखों से याद किया था। जिनमें बिगबॉस-13(‘Bigg Boss 13’) विजेता और मशहूर टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) भी शामिल थे। 

Advertisement

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना और देश को हुए इतने बड़े नुकसान के बाद कल सिद्धार्थ शुक्ला का उन न्यूज़ चैनल्स पर गुस्सा फूटा है, जो अब लद्दाख स्काउट्स के प्रशिक्षण सत्र को दिखा रहे हैं। सिद्धार्थ ने ऐसे असंवेदनशील  न्यूज़ चैनल्स पर राष्ट्र की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप भी लगाया है। 

सिद्धार्थ ने अपना रोष ट्वीट में व्यक्ति करते हुए लिखा कि, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि न्यूज़ चैनल लद्दाख स्काउट्स के प्रशिक्षण को दिखा रहे हैं, टीआरपी के लिए हम राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरें में डाल सकते है। 

 

वहीं सिद्धार्थ ने अपने दूसरे ट्वीट में भारतीय सेना की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘गलवान घाटी में जो हो रहा है। हम भारतीय सेना को इतना ही बताना चाहते हैं कि हम आपके साथ हैं और हमें आप पर पूरा भरोसा है। आपका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला इस तरह बढ़ा रहे हैं फैंस का आत्मविश्वास, सोशल मीडिया पर एक्टर की पोस्ट वायरल

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो,सिद्धार्थ कुछ समय पहले शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आये थे। फ़िलहाल उन्होंने अभी तक अपने किसी दूसरे प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement