Advertisement

एक्स गर्लफ़्रेंड विवाद पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “अजीब है…”

बिग बॉस13 (Bigg Boss) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनो पहले बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी सिद्धार्थ पर रिलेशनशिप के दौरान मारपीट का आरोप लगाया था। तो वहीं इन सब विवादो के बीच आखिरकार सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी। 

6,609

बिग बॉस13 (Bigg Boss) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियो में रहते हैं। उनके साथ कई एक्ट्रेसेस के नाम जोड़े जा चुके हैं। यहां तक ऑनस्क्रिन सास संग भी सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की ख़बरें खूब सुनने में आईं थीं। कुछ दिनो पहले बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी सिद्धार्थ पर रिलेशनशिप के दौरान मारपीट का आरोप लगाया था। तो वहीं इन सब विवादो के बीच आखिरकार सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

दिल्ली टाइम्स अखबार को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने विवादो को लेकर कहा “इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह केवल यही दर्शाता है कि आप कितने असुरक्षित हैं। मैं केवल उन सभी के लिए खेद महसूस करता हूं और आशा करता हूं कि वे भविष्य में ऐसी चीजें नहीं करेंगे। ये सभी टिप्पणियां बहुत अजीब हैं।”

[यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला पर फिर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- “उकसाओ मत.. नहीं सब खत्‍म हो जाएगा”]

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बिग बॉस जीतने के बाद शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने उनपर  आरोप लगाते हुए कहा था, “हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था। हमारी रिलेशनशिप में सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वो मेरे साथ अक्‍सर काफी मारपीट भी करता था।” आपको बता दें कि जब सिद्धर्थ बिग बॉस में गए थें तब उनका नाम तनिषा मुखर्जी, रश्मी देसाई, आकांक्षा पुरी, शेफाली जरीवाला और स्मिता बंसल समेत कई लड़कियो के साथ जुड़ चुका है।

मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement