Advertisement

शिल्पा शिंदे और अपने अफ़ेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग एक्स विनर शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) ने किया था अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। वहीं अब सिद्धार्थ ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए कह दिया ऐसा कुछ।

436

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर बनने का ऐलान भी हो चुका है। पर वहीं विनर बनने के बाद भी सिद्धार्थ को लेकर एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस की एक्स विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) ने अपने और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप का खुलासा किया था। शिल्पा के अनुसार सिद्धार्थ 2011 में उनके साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। यहां शिल्पा ने सिद्धार्थ के खराब रवैये का जिक्र किया हैथ। वहीं अब सिद्धार्थ ने इसपर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार   सिद्धार्थ ने शिल्पा के साथ अफेयर को लेकर अपने बयान दिए। सिद्धार्थ ने कहा “शिल्पा के बारे में मुझे अच्छी तरह से पता है और मुझे नहीं लगता है कि वह एक ऐसी इंसान हैं जो इस तरह की बाते करेंगी। पहले मुझे इस बारे में पता करना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है।”

बता दें कि सिद्धार्थ के बिग बॉस विनर बनने से पहले शिल्पा ने स्पॉटबॉय से (Sidharth Shukla) संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर कहा, “हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था। इस रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वो मेरे साथ अक्‍सर काफी मारपीट भी करता था।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: ‘फिक्स्ड विनर’ कहने वाले ट्रोलर को सिद्धार्थ शुक्ला का करारा जवाब, जानिए क्या कहा]

आपको बता दें कि बिग बॉस विनर बनने के बाद सिद्धार्थ को लेकर सोशल पर फिक्स्ड विनर ट्रेंड करने लगा था। तो वहीं सिद्धार्थ ने इसपर बयान दिया था कि “मैंने एक कठिन यात्रा के बाद इस खिताब को जीता।” मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement