होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: भावुक सिद्धार्थ शुक्ला ने मां से मिलते ही की रश्मि की शिकायत, जानिए क्या कहा

Advertisement

बिग बॉस 13: भावुक सिद्धार्थ शुक्ला ने मां से मिलते ही की रश्मि की शिकायत, जानिए क्या कहा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में 4 महीने बाद बिग बॉस ने कंटेस्टंट को उनके परिवार के सदस्यों से मिला रहे हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी अपनी मां से मिलकर बेहद भावुक हो गए।

452

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में 4 महीने बाद बिग बॉस ने कंटेस्टंट को उनके परिवार के सदस्यों से मिला रहे हैं। तो वहीं घरवाले भी अपने परिवार के सदस्यों से मिलकर भावुक हो रहे हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी अपनी मां से मिलकर बेहद भावुक हो गए। यहां तक कि वह अपनी मां के गले लगकर रोने भी लगे।

Advertisement

हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां सिद्धार्थ की मां की एंट्री शो में दिखाई दे रही है। मां को देखते ही सिद्धार्थ कैप्टनसी की अपनी दावेदारी को छोड़ मां से मिलने चले गए। मां से गले लगने के बाद उनकी आंखे आंसूओं से भर आई। वीडियो में सिद्धार्थ को भावुक देख आरती सिंह भी इमोशनल हो गईं।

इसके बाद सिद्धार्थ अपनी मां को रश्मि देसाई (Rashami Desai) के पास ले जाते हैं। वह अपनी मां को बताते हैं रश्मी उनके धैर्य पर काम करती हैं। तब रश्मी कहती हैं वो मेरा ख्याल रखता है पूरा, मैं उसका ख्याल रखती हूं। तब सिद्धार्थ की मां कहती हैं ख्याल रखना ही पड़ेगा। इसके बाद वह मां सिद्धार्थ को समझाते हुए कहती हैं कि तू हंसता है तो पूरा घर हंसता है।  हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का। मां की ये बात सिद्धार्थ हंसने लगते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर आईं माहिरा की मां, बेटी को किस करने वाले पारस को दी ये नसीहत]

वहीं एपसोड में शहानाज गिल के पिता के साथ ही शेफाली के पति ने भी शो में एंट्री की। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो