Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली बग्गा संग किया फ़्लर्ट, कहा- “तुम्हें…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख रहे हैं। वह शेफाली को कहते हैं कि तुम्हे देखना अच्छा लगता है।

1,256

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में काफी दिनो से झगड़े और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। पर अब यहां कंटेस्टंट के बीच रोमांस का तड़का भी खूब देखने को मिल रहा है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की वापसी होने के बाद अब एक बार फिर अपने रोमांटिक अंदाज में आ गए हैं। शो से जाने से पहले वह सिद्धार्थ और शहनाज के रोमांटिक केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही थी। हालांकि दोनो एक दूसरे को दोस्त समझते हैं। पर इस बार लगता है सिद्धार्थ का दिल शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पर आ गया है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा।

Advertisement

दरअसल हाल ही में द खबरी ने एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शेफाली के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह बेड पर विकास गुप्ता के साथ लेटे नज़र आते हैं। शेफाली को देखते ही जोर से आवाज देते हुए कहते हैं बग्गा। तब शेफाली उनके पास बेड पर आकर बैठ जाती हैं। तब सिद्धार्थ उनके बालो की तारीफ करते हैं। यह सुन शेफाली वहां से चली जाती हैं। तो उनके पिछे-पिछे सिद्धार्थ भी चल देते हैं।

इसके बाद शेफाली को सोफे पर बैठा हुआ देख उसके पास आते हैं और पूछते है कि वह अकेले क्या कर रही है? तब शेफाली कहती हैं कि उन्हें अकेले रहना अच्छा लगता है। वह उससे पूछती हैं कि मुझे ऐसे क्यों देख रहे हो। तब सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरा मन कर रहा है। खूबसूरत चीजे देखकर मेरी आंखे अटक जाती है। शेफाली कहती हैं कि आपका बर्ताव मुझे समझ में नहीं आ रहा है। सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि मुझे आपके साथ गुफ्त गू करके अच्छा लगता है। नीचे देखें वीडियो।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: आधी रात को शहनाज ने दबाए सिद्धार्थ के पैर, जानें फिर क्या हुआ]

 

Advertisement