Advertisement

बिग बॉस 13: देवोलीना, रश्मि के बाद अब सिद्धार्थ ने शहनाज़ संग रचाई रासलीला, दोनों ने एक दूसरे को किया किस

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की बॉन्डिंग एक बार फि‍र लोगों की जुबान पर है। ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट्स की रोमांटिक केमिस्‍ट्री चर्चा में आ गई है।

2,211

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों जहां अपने नए-नए ड्रामें और विवाद देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां घर के सदस्‍यों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस भी खूब देखने को मिल रहा है। हालांकि इन ड्रामों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की बॉन्डिंग एक बार फि‍र लोगों की जुबान पर है। ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट्स की रोमांटिक केमिस्‍ट्री चर्चा में आ गई है। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ के इस सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की तरफ पिलो फेंकते हैं और उन्हें टॉर्चर नहीं करने के लिए कहते हैं। शहनाज भी सिद्धार्थ को वापस पिलो फेंक कर मारती हैं और सिद्धार्थ एक्टिंग करते हैं कि उन्हें पिलो बहुत तेज लग गया है। बाद में शहनाज वहां से भाग जाती हैं और सिद्धार्थ उसे फॉलो करते हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला से दूर नहीं रह पा रहीं शहनाज गिल, घर में कुछ यूं फूट-फूटकर रोईं)

शहनाज फर्श पर गिर जाती हैं और सिद्धार्थ से माफी मांगती हैं। वह कहती हैं कि वह उसके पैरों, सिर की मसाज कर देंगी। इस के बाद सिद्धार्थ शांत हो जाते हैं और शहनाज के माथे पर किस करते हैं। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaz Gill) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement