Advertisement

बिग बॉस 13: घर से बाहर नहीं जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानें क्‍या है पूरा मामला

बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे। हालांकि रिपोर्ट्स में इसका कारण उनका गेम नहीं बल्कि उनकी सेहत बताई गई थी है।

366

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते जहां कंटेस्‍टेंट्स के बीच जमकर जंहा खींचातान मची हुई है। वहीं इन सबके बीच एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे। हालांकि रिपोर्ट्स में इसका कारण उनका गेम नहीं बल्कि उनकी सेहत बताई गई थी है। हालांकि सिद्धार्थ को लेकर अब यह खबरें अफवाह साबित हो रही हैं। जानें क्‍या है अब पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को लेकर हालिया खबरों में बताया गया था कि घर में रहते हुए उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें टाइफाइड की भी शिकायत है, जिसके इलाज के लिए वह बाहर जाएंगे। लेकिन गुरुवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। जिससे सिद्धार्थ के बेघर होंने और कुछ दिनों बाद दोबारा से वापसी करने के खबरें पूरी तरह से अफवाह साबित हुईं हैं। हां, ये जरूर सच है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की तबीयत इन दिनों सही नहीं है। लेकिन धीरे-धीरे उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: खुलकर परवान चढ़ रहा है असीम-हिमांशी का प्यार, बाहों में लेकर कुछ यूं किया इजहार)

गौरतलब है कि सेहत हो लेकर पिछले दिनों देवोलीना भट्टाचार्य भी घर से बाहर हो गईं हैं। वहीं अब पारस छाबड़ा शो से कुछ दिनों के लिए बाहर गए हैं। दरअसल, इसकी वजह उनकी उंगली की सर्जरी है। जिसके लिए उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर जाना पड़ा है। जल्द पारस की शो में फिर से वापसी होगी। बिग बॉस (Bigg Boss) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement