Advertisement

बिग बॉस 13: पावर मिलते ही पारस और सिद्धार्थ ने घरवालो का बनाया कठपुतली, देखें मजेदार वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सीक्रेट रूम में समय बिता रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के हाथ में बिग बॉस ने दिया है पावर, जिसका दोनो जमकर मजा ले रहे हैं। दोनो घरवालो को कठपुतली की तरह ट्रीट कर रहे हैं। ख़ासकर रश्मी देसाई (Rashmi Desai) को।

869

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अब तक आपने हंगामे और झगड़े ही देखें हैं। पर इस बार बिग बॉस में बिल्कुल अलग माहौल देखने को मिल रहा है। यहां सीक्रेट रूम में समय बिता रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के हाथ में बिग बॉस ने दिया है पावर, जिसका दोनो कंटेस्टंट जमकर फायदा उठा रहे हैं। दोनो घरवालो को कठपुतली की तरह ट्रीट कर रहे हैं। ख़ासकर रश्मी देसाई (Rashmi Desai) को।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है। यहां पारस और सिद्धार्थ बिग बॉस की आवाज में घर वालो को परेशान कर मजे ले रहे हैं। यहां उन्होंने रश्मी से बदला लेने के लिए उन्हे जोकर बनवा दिया है, और सबके सामने डांस करवा रहे हैं। यहां तक माहिरा से माफी मांगकर उससे सॉरी कहने के लिए कह रहे हैं और रश्मी यह सब करती हैं। वहीं आसिम और शेफाली भी पारस की कठपुतली बनकर उनके इशारो पर काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को देख आप भी हंसी से लोट पोट हो जाएंगे।

बता दें रश्मी और माहिरा में बॉडी शेमिंग को लेकर जमकर तू तू मैं मैं देखने को मिली थी। इसके चलते उन्होंने वीकेंड के एपिसोड में सलमान खान के सामने भी उनकी शिकायत की थी। जिसका बदला पारस ने यहां लिया है। आपको यह वीडियो कैसा लगा ज़रूर बताइए। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कप्‍तानी के लिए असीम ने माहिरा को दिया धोखा, तो फूट-फूटकर रोईं माहिरा]

Advertisement