Advertisement

किश्वर के ‘अनडिजर्विंग कैंडिडेट’ वाले बयान पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा “दुख की बात है..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla) एक्स कंटेस्टंट किश्वर मर्चेंट (kishwar merchant) ने बताया था अनडिर्जर्विंग कैंडिडेट।

834

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla) का ट्रॉफी अभी भी विवाद बना हुआ है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को विनर के बनाने के लिए मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लग रहा है। वहीं एक्स कंटेस्टंट किश्वर मर्चेंट (kishwar merchant) ने भी सिद्धार्थ को अनडिर्जर्विंग कैंडिडेट बताया है। तो वहीं इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

किश्वर मर्चेंट के बयान को लेकर   PTI से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा ” यह सच में दुख की बात है कि लोग ऐसा सोचते हैं। खास कर उन लोगो जो इस शो का हिस्सा रह चुके हैं और उन्हे पता है कि शो मे कैसे काम होता है।” सिद्धार्थ ने आगे कहा “आप किसी के नजरिए को नहीं बदल सकते हैं। हर एक की अपनी राय है और उन्होंने भी ऐसा (किश्वर) किया। मुझे  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है। ”

गौरतलब है कि किश्वर ने अपने ट्वीट में लिखा था “क्या प्रेडिक्टेबल सीज़न है ..पारस पैसों के साथ चला गया, असिम और सिड टॉप 2 में.. और पूरी तरह से अनडिजर्विंग कैंडिडेट शो जीतता है !!”

जर्नी के बारे में पूछने पर सिद्धार्थ ने कहा “मेरी जर्नी काफी शानदार रही जहां मैने अपनी ज्यादातर भावनाओं को दिखाया है। मैं घर के बाहर लोगो से ज्यादा बातचीत नहीं करती। मैंने जो कुछ भी सुना और देखा है, उसमें लोगों का बहुत सारा प्यार और समर्थन रहा है।”

[यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को ताना मारने वाली खबर पर बोले प्रिंस नरूला, मीडिया से कहा- ध्यान दो…”]

 

Advertisement