Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन ने कहा- ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूं…’, बिग बॉस विनर ने फिर दिया ऐसा जवाब

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का एक फैन कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गया है, अपने एक विपरीत समय में फैन ने अपने चहेते स्‍टार से भावनात्‍मक अपील की है।

358

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। देश से लेकर विदेश तक में उनके लाखों चाहने वाले हैं। देश में लगातार कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हर जगह हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्‍ला का एक फैन कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गया है, अपने एक विपरीत समय में फैन ने अपने चहेते स्‍टार से भावनात्‍मक अपील की है। साथ ही फैन की इस अपील को सुनकर सिद्धार्थ ने उसका मनोबल बढ़ाया है। देखें इधर..

Advertisement

कोरोना से पीड़ि‍त फैन ने ट्वीट करते हुए सिद्धार्थ को लेकर लिखा, “मैं कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हूं, प्‍लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखना। अगर मैं वापस नहीं लौट पाई तो सिद्धार्थ से कहना कि मैं ट्विटर पर केवल उनके लिए आई हूं और मैं उन्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी।” फैन के इस इमोशनल ट्वीट पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी जवाब दिया है।

(यह भी पढ़ें : कभी शाहरुख के गाने पर बैक डांसर करते थे ये मशहूर कोरियोग्राफर, कुछ ऐसी संघर्ष की कहानी)

बिग बॉस विनर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हाय हानिया, मुझे ये सुनकर काफी दुख हुआ। लेकिन कोई नहीं, आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी और डॉक्टर्स तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखना, जिससे यह किसी और तक ना पहुंचे। आपके जल्द ठीक होने के लिए दुआ मैंने कर ली और आगे भी करूंगा.. बस हिम्‍मत बनाए रखिए।।” सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और उन्‍हें प्रतिक्र‍िया दे रहे हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement