Advertisement

बिग बॉस 13: ‘फिक्स्ड विनर’ कहने वाले ट्रोलर को सिद्धार्थ शुक्ला का करारा जवाब, जानिए क्या कहा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले का समापन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर बनने के साथ हुई। पर इसके साथ ही उन्हें फिक्स विनर और बिग बॉस को बायस्ड कहकर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि उनके लिए ट्वीटर पर #FixedWinnerSid ट्रोल हो रहा है। तो वहीं अब सिद्धार्थ ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब। 

409

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले का समापन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर बनने के साथ हुई। इस शो को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर उनके दोस्तों और फैन्स द्वारा खूब बधाई मिल रही है। पर इसके साथ ही उन्हें फिक्स विनर और बिग बॉस को बायस्ड कहकर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि उनके लिए ट्वीटर पर #FixedWinnerSid ट्रोल हो रहा है। तो वहीं अब सिद्धार्थ ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब।

Advertisement

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने फिक्स्ड विनर की बात को पूरी तरह से गलत बताया है। सिद्धार्थ ने एक कहा “मैंने एक कठिन यात्रा के बाद इस खिताब को जीता।” सिद्धार्थ ने आगे कहा “जब कोई इस तरह का सवाल करता है तो सच में बहुत दुख होता है। ऐसे सोचने वालो के लिए मैं खेद महसूस करता हूं। अगर आपने सीजन फॉलो किया होगा तो आपको पता होगा कि ये बीता हुआ समय मेरे लिए आसान नहीं था।”

नीचे देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स

गौरतलब है कि शो में सिद्धार्थ पर आक्रमक और महिलाओं का सम्मान न करने के भी आरोप लगते रहे हैं। इसपर सिद्धार्थ ने कहा “जो लोग मुझे जानते हैं वो खुद इस बात के गवाह हैं कि मैं ऐसा नहीं हूं। इस तरह के आरोप आसान है लेकिन जब आप खुद इस मामले की गहराई तक जाएंगे तब आपको इस बारे में पता चलेगा।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के विजेता बनने पर इन सितारो ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को बधाई]

बता दें कि बिग बॉस 13 का  खिताब जीतने के साथ प्राइज़ के तौर पर सिद्धार्थ को 50 लाख रुपये की नकद मिले हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement