Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने मां से की शहनाज़ गिल की तुलना, दिया बड़ा बयान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के विनर भले ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) हों। लेकिन उनको इस मुकाम तक पहुंचाने यदि किसी ने दिल खोलकर उनकी मदद की है तो वो हैं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)।

191

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के विनर भले ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) हों। लेकिन शो में उनको इस मुकाम तक पहुंचाने यदि किसी ने दिल खोलकर उनकी मदद की है तो वो हैं पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। शो की शुरुवात से अंत तक विनर लिस्‍ट में शामिल रहीं। लेकिन इसके बाद भी उन्‍होंने सिद्धार्थ शुक्‍ला शो का विनर बनाने के लिए हर संभव मदद की है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस अदा के सिद्धार्थ शुक्‍ला आज भी कायल हैं और अपनी जीत का श्रेय वह शहनाज को ही देते हैं। देखें क्‍या कहा एक्‍टर ने…

Advertisement

जनसत्‍ता को दिए हालिया इंटरव्‍यू में जब सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) से पूछा गया कि सिडनाज की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्‍यार मिला था। तो आप अपनी जीत का श्रेय उन्हें कितना देंगे? वहीं शहनाज के प्रपोज के बाद भी आपने अब तक अपना खुद रखा है, तो क्‍या इसका मतलब हां है? इसके सवाल के जवाब में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने कहा, “मैं अपनी जीत का पूरा श्रेय उन्हें दूंगा। उसके जैसी लड़की मैंने अभी तक नहीं देखी। वह बहुत बड़ी एंटरटेनर है। सोचता हूं कि अगर वह शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन या भानजी के जितना करीब हूं, उतना ही करीब मैं शहनाज के भी था। वह मुझे बहुत प्यार करती है। मेरे लिए वह खास है।”

(यह भी पढ़ें : लंदन में अर्जुन और सोनम संग पिज्‍जा खाती नजर आईं करीना, देखें वायरल वीडियो)

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने आगे बताते हुए कहा, “लेकिन अफेयर या शादी जैसी बातें करना जल्दबाजी होगी। हां, मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि उसके साथ बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा समय बीता। हमारे बीच कई बातें ऐसी होती थीं, जो ‘बिग बॉस’ से जुड़ी हुई नहीं होती थी। हम पर्सनल बातें भी करते थे।” गौरतलब है कि भले ही उनका शो खत्‍म हो गया है लेकिन सिडनाज की क्‍यूट रोमांटिक केमिस्‍ट्री का क्रेज आज भी लोगों में बरकरार बना हुआ है। जिसका सबूत उनकी ट्रेंड और वायरल हो रहीं तस्‍वीरों और वीडियो से लगाया जा सकता है।

Advertisement