Advertisement

शहनाज़ का नाम ख़ुद से जुड़ा तो गौतम ने पल्ला झाड़ लिया, सिद्धार्थ को लेकर दिया ऐसा बयान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं शहनाज संग अपना नाम जुड़ने पर एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने झाड़ा पल्ला। सिद्धार्थ को लेकर दिया ये बयान।

419

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर तो #sidnaaz काफी ट्रेंड करने लगा था। वहीं शो में बतोर गेस्ट के तौर पर एंट्री करने वाले एक्स कंटेस्टंट गौतम गुलाटी को देख शहनाज बेकाबू हो गई थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #GautiNaaz ट्रेंड करने लगा है। वहीं इसपर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने इसपर चुप्पी तोड़ी साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर अपनी भावनाए व्यक्त की।

Advertisement

गौतम गुलाटी ने हाल ही में ट्वीट के जरिए लोगो से अपील की है #GautiNaaz न बनाने के लिए। गौतम ने लिखा है ” सना सिड को प्यार मुबारक हो। अब तुम लोग सो जाओ। ज्यादा दिमाग पर लोड ना लो। मुझे सिद्धार्थ और शहनाज को एक साथ देखना पसंद है।  कृपया gautinaaz ना बनाए। सना सिर्फ सिड की है और सिड की ही रहेगी।” इस ट्वीट के गौतम गुलाटी ने हार्ट इमोजी भी बनाया है।

बता दें कि शहनाज गौतम गुलाटी की बैहद बड़ी फैन हैं। तो फैन्स को भी शहनाज और गौतम की जोड़ी बेहद पसंद है। वहीं बात सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री कि की जाए तो दोनो के बीच शो में अक्सर अनबन होती रहती है। शहनाज यहां हमेशा सिद्धार्थ को मनाती हुई नज़र आती हैं। दोनो की इस मीठी नोक झोंक को लोग बेहद पसंद करते हैं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: अब हॉलीवुड की इस नामी फिल्म की टीम ने किया असीम का सपोर्ट, दंग हो जाएंगे सिद्धार्थ]

 

Advertisement