Advertisement

‘बिगबॉस -13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हेटर्स के लिए स्ट्रांग मैसेज, लिखा-‘किसी को नीचा दिखाने..’

सोशल मीडिया पर बिगबॉस -13(Bigg Boss-13) विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने अपने हेटर्स के लिए लिखा स्ट्रांग मैसेज

526

बिगबॉस -13(Bigg Boss-13) विजेता और टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। हालही में सिद्धार्थ ने अपने फैंस को मोटिवेट और गाइड करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसी बीच सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपने हेटर्स के लिए स्ट्रांग मैसेज लिखा है। 

Advertisement

सिद्धार्थ ने अपने हेटर्स को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘दोस्तों मैं बस यही कहना चाहता हूं कि यह मेरा अकाउंट है और मैं जो पसंद करता हूं, उसे लाइक करता हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि मैं किसीको नीचा दिखाना चाहता हूं। इसलिए अगर किसीको लगता है कि उसे नीचा दिखाया जा रहा है तो, ये उसे कर्मों की वजह से ना कि मेरे। मेरे दिल में सभी के लिए प्यार है। जो मेरे लिए गलत धारणा रखते हैं। उनके लिए भी। आप भी देखियें सिद्धार्थ की पोस्ट….

 

यह साफ़ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सिद्धार्थ ने इस पोस्ट के माध्यम से किस पर निशाना साधा है। वहीं इन दिनों सिद्धार्थ सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपना पक्ष रख रहे हैं। हालही में सिद्धार्थ का न्यूज़ चैनल्स पर गुस्सा फूटा था। सिद्धार्थ गलवान में लद्दाख स्काउट्स की ट्रेनिंग के प्रसारण से खफा थे।

यह भी पढ़ें-‘बिगबॉस -13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का इस वजह से फूटा न्यूज़ चैनल्स पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर व्यक्त किया रोष 

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो,सिद्धार्थ कुछ समय पहले शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आये थे। फ़िलहाल उन्होंने अभी तक अपने किसी दूसरे प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement