होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 : प्यार और रोमांस के बीच सिद्धार्थ ने देवोलीना को किया वॉशरुम में बंद, देखें वीडियो

Advertisement

बिग बॉस 13 : प्यार और रोमांस के बीच सिद्धार्थ ने देवोलीना को किया वॉशरुम में बंद, देखें वीडियो

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में देवलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच इन दिनों जमकर रोमांस देखा जा रहा है। पर हाल ही में सिद्धार्थ ने देवोलीना को वॉशरूम में लॉक कर दिया।

670

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सीजन में 13 में झगड़ों के अलावा प्यार तकरार भी खूब देखने को मिल रहा है। जी हां आपने सही समझा, बात कर रहे हैं  देवलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) की। इन दिनों तो शो में दोनो का प्यार कहर बरपा रहा है। कहां पहले जहां दोनो एक दूसरे को एक आंख नहीं सुहाते थें, वहीं अब दोनो एक दूसरे पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं दोनो का यह प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां आप देवोलीना के लिए सिद्धार्थ की हरकते देख हर जाएंगे।

Advertisement

इस वीडियो को बिग बॉस जासूस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल यहां बिग बॉस द्वारा  घरवालों को एक टास्क दिया गया है। यहां चोरों की 2 टीम बनाई गई है जहां शेफाली जरीवाला और देवोलीना को चोर बनाया गया है। टास्क में घरवालों को देवोलीना और शेफाली की टोली से चोरी करनी है। तब सिद्धार्थ को मस्ती सुझती है और वह कहते हैं कि दोनों चोर पकड़कर बाथरूम में बंद कर दो। तब घरवाले देवोलीना को ही बाथरूम में बंद कर देते हैं और फिर सिद्धार्थ बाहर से लॉक कर देते हैं। नीचे देखें वीडियो

हालांकि बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की इस हरकत के बाद देवोलीना बेहद नाराज होती हैं। अब देखना यह है कि सिद्धार्थ की इस हरकत के बाद दोनो का प्यार यूं ही बरकरार रहेगा या फिर होगा तकरार बढ़ेगी। यह सब जानने के लिए आप बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement