Advertisement

सिद्धार्थ-शहनाज के फैंस ने देवोलीना को बताया कोरोना से ज्‍यादा खतरनाक, देखें कमेंट्स

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री को देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बताया जीरो। लोगों ने फिर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया है।

597

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। इतना ही नहीं सिडनाज की केमिस्‍ट्री को सोशल मीडिया में भी खूब पसंद किया गया है। हालांकि, बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को ऐसा नहीं लगता है। बता दें, सिडनाज (SidNaaz) के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘भुला दूंगा’ को देखकर उनकी केमिस्‍ट्री को जीरो बताया है। लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस को एक्‍ट्रेस का यह कमेंट बिल्‍कुल रास नहीं आया है, जिसके चलते उन्‍होंने देवोलीना जमकर ट्रोल कर दिया है।

Advertisement

बता दें, कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई के के साथ इंस्‍टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कहा कि उन्‍हें गाने में सिद्धार्थ पसंद आए लेकिन उनकी शहनाज के साथ कोई केमिस्‍ट्री नहीं है क्‍योंकि वह काफी मच्‍योर और बड़े लग रहे हैं। सिडनाज (SidNaaz) को लेकर ऐसा कमेंट्स सुनते ही लोगों ने उनके तुलना कोरोना से कर दी और कहा कि वह उससे भी ज्‍यादा खतरनाक हैं। देखें लोगों कमेंट्स…

(यह भी पढ़ें : ‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर शहनाज गिल ने दिया चौंकानेवाला बयान, कहा- ‘जिंदगी की सबसे बड़ी ग़लती..’)

हालांकि अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ट्रोलर्स का जोरदार जवाब दिया है। लेकिन लोग फिर यह मानने के लिए तैयार नहीं हुए। हालांकि, फिर भी वह अड़ी रहीं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी उन्‍हें नहीं पसंद आई। जिसके बाद उन्‍होंने लिखा, ‘दुर्भाग्‍य से यह अब भी ट्रांसमिट नहीं हो सकता… काश ऐसा हो पाता। खैर, सुरक्षित रहें।’ टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement