Advertisement

झाड़ियों मे जा गिरा शराब के नशे मे धुत्त आदमी, ऐक्ट्रेस बोलीं- “खुल गया लॉकडाउन…”

बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने वीडियो शेयर कर सरकार के शराब की दुकान खोलने के फैसले पर सवाल खड़े कियें  

1,309

केंद्र सरकार ने लॉकडाउन -3(lock down) में लोगों को कई चीजों की राहत दी हैं। जिनमें से एक शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति देना है। जैसे ही कल देशभर में शराब की दुकानें खुली, वैसे ही लोगों में शराब खरीदने के लिए होड़ सी लग गई।

Advertisement

कई शहरों में शराब खरीदने के लिए लंबी -लंबी कतारें देखने मिली। ऐसे में कई बॉलीवुड(Bollywood) सितारें सरकार के फैसले पर सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने एक शराबी की वायरल वीडियो शेयर कर लॉकडाउन का मजाक उड़ाया हैं।

अभिनेत्री  सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडलर से सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ट्वीट किया हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सिमी ने लिखा कि, ‘लॉकडाउन खुल गया’। इस वीडियो में एक शराबी ने बहुत ज्यादा पी रखी है। इस शराबी ने इतनी ज्यादा पी रखी है कि वह अपने होश तक नहीं संभाल पा रहा और लड़खड़ाते हुए झाड़ियों में गिर जाता है। इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी देखियें वीडियो……….

 

 

यह भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत ने दिखाया कैसे वाइन शॉप के पास उड़ रही हैं सोशल डिस्टंसिंग की धज्जियाँ, पर ख़ुद हो गईं ट्रोल

 

बता दें कि, सिमी से पहले भी कई बॉलीवुड सितारें दारू की दुकानों को खोलने के फैसले का विरोध कर चुके हैं। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत और निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार के फैसले पर तंज कसा था। दरअसल, शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग कानून का बिलकुल भी पालन नहीं हो रहा है। शराब खरीदने की होड़ में लोग एक दूसरे पर चढ़ते नजर आ रहे हैं।

 

Advertisement