Advertisement

“ये रिश्ता क्या…” की एक्ट्रेस सिमरन खन्ना का हुआ तलाक़, जानें किसे मिली बेटे की कस्टडी

टेलीविज़न एक्ट्रेस सिमरन खन्ना(Simran Khanna) ने पति भरत दुदानी(Bharat Dudani) से तलाक लिया, खबर को सिमरन ने कन्फर्म किया

210

टेलीविज़न एक्ट्रेस सिमरन खन्ना(Simran Khanna)  का अपने पति भरत दुदानी(Bharat Dudani ) के साथ तलाक हो चुका हैं।  इस खबर को कन्फर्म खुद एक्ट्रेस सिमरन ने किया हैं। हालांकि इन दोनों के बीच कब और कैसे तलाक हुआ ? इसकी जानकारी किसीके पास नहीं है। पिछले कुछ समय से भारत और सिमरन के लाइफ में प्रोब्लेम्स बढ़ गए थें।  जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

Advertisement

स्पॉटबॉय को सिमरन ने अपनी तलाक की जानकारी दी हैं।  सिमरन ने बताया कि, उन दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और तलाक के बाद भी पति के साथ उनके रिश्ते काफी नॉर्मल हैं। सिमरन और भरत का एक बेटा है विनीत और उसकी कस्टडी भरत के पास है।  वहीं सिमरन ने अपने पति के साथ तलाक की खबर की पुष्टि की हैं।

बता दें कि, टीवी एक्ट्रेस सिमरन खन्ना कई मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं।  जिनमें ‘परमावतार श्रीकृष्ण, उड़ान सपनों की, कृष्णाबेन खाकरावाला और ‘यह रिश्ता क्या कहलता है’ जैसे धारावाहिक शामिल हैं। धारावाहिक ‘यह रिश्ता क्या कहलता है’ में सिमरन के गयू वाले किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।  सिमरन ने अपने बॉयफ्रेंड भारत दुदानी से शादी की थी।

 

यह भी पढ़ें- टीवी की अंगूरी भाभी ने न्‍यूज पेपर में कराया था बोल्ड फोटोशूट, लोगों ने कर दिए थे ऐसे कमेंट्स

 

सिमरन खन्ना अभिनेत्री चाहत खन्ना की बहन हैं।  चाहत खन्ना सिंगर मीका सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।  पर चाहत ने इन सारी ख़बरों का अफवाह बताते हुए ख़ारिज कर दिया था।

Advertisement