Advertisement

दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे की आलोचना करना स्मृति ईरानी को पड़ा भारी, हुईं बुरी तरह ट्रोल

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में फिल्‍म ‘छपाक’ के साथ-साथ जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर खबरों में बनी हुईं हैं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है।

950

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में फिल्‍म ‘छपाक’ के साथ-साथ जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर खबरों में बनी हुईं हैं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। वहीं इन सबके बीच अब बीजपी कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने दीपिका पर हमला बोला है। दीपिका को लेकर अपने इस बयान के चलते केंद्रीय मंत्री को अब सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। देखें क्‍या कहा केंद्रीय मंत्री नें..

Advertisement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम में जेएनयू मामले पर बोलते हुए स्मृति ईरानी ने दीपिका पर जमकर बोलते हुए कहा, ‘जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं? यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठि‍यों से लड़कियों की पिटाई की।’

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने दीपिका पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने कहा कि दीपिका ने 2011 में कहा था कि वह कांग्रेस पार्टी को समर्थन करती हैं। जिन लोगों को उनके जेएनयू जाने से हैरानी है, वह इस बात को नहीं जानते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसा बयान देकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : जेएनयू पर दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुई पाकिस्तान आर्मी, जल्दबाजी में करना पड़ा फिर ये काम)

वहीं बात फिल्म ‘छपाक’ की कि जाए तो इसमें दीपिका एसिड सर्वाइवर की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। ‘छपाक’ आज यानी 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गई है। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा की अपने विरोध के बाद बॉक्‍स ऑफिस कितनी कमाई कर पाती है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement