Advertisement

अपने होने वाले बच्चे को लेकर भावुक हुईं 9 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस स्मृति खन्ना, यूं ज़ाहिर किया दर्द

स्मृति खन्ना(Smriti Khanna) ने अपने होने वाले बच्चे के लिए बेहद 'इमोशनल पोस्ट' लिखी

784

खतरनाक कोरोना(Corona) वायरस से सारी दुनिया डर और टेंशन में है। बॉलीवुड(Bollywood) और टीवी सितारों ने खुद को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए ‘सेल्फ आइसोलेट’ कर रखा हैं। इसी बीच टीवी कलाकार स्मृति खन्ना(Smriti Khanna) ने अपने होने वाले बच्चें के लिए बेहद ‘इमोशनल पोस्ट’ लिखी हैं, फ़िलहाल स्मृति के ‘प्रेगनेंसी’ का 9 वां महीना चल रहा है।

Advertisement

स्मृति ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक पोस्ट शेयर की हैं।  पोस्ट में स्मृति अपने पेट को हाथ लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं  स्मृति ने पोस्ट में दुनिया की वर्तमान स्थिति के  बारे में बातें लिखी हैं, जिसमें मुख्य रूप से कोरोना वायरस का जिक्र है। यहां देखिए पोस्ट………..

स्मृति ने अपने पोस्ट में लिखा कि “मैं दूसरी औरतों के बारे में भी महसूस कर सकती हूँ, जो वर्तमान में मेरी तरह की स्थिति में हैं।  वहीं उन्होंने अपने बच्चे को कुछ समय और पेट के अंदर रहने को कहा क्योंकि वर्तमान समय में नवजात बच्चों के लिए दुनिया बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। मैं नहीं जानती आगे क्या होने वाला है? पर पूरी दुनिया जीने का नया ढंग सीख रही हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि’ हम तुम्हारा उत्साह रोजाना मनाते हैं, आप प्यार महसूस कर रहे होंगे। मैं मेरी जैसी दूसरी मांओं के लिए भी महसूस कर सकती हूं, जो मेरे तरह ‘प्रेगनेंसी’ की स्थिति में हैं।  ‘प्रेगनेंसी’ का समय और ‘डिलीवरी’ हमेशा जोखिम से भरा रहता है, पर हम सब साथ हैं, और हम साथ मिलकर सब कुछ कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर जनता से की ये अपील, तो बॉलीवुड सितारों ने किया ऐसे रिएक्ट

बता दें कि स्मृति अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें डालती रहती हैं।  स्मृति ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2013 में शो “इट्स कॉम्प्लिकेटेड” से किया था। पर स्मृति को पहचान धारावाहिक बालिका वधु से मिली जिसमें स्मृति ने वंदना मित्तल का किरदार निभाया था।

 

Advertisement