Advertisement

बॉडी को फोटोशॉप कहकर ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना( Smriti Khanna) ने उनके बॉडी को फोटोशॉप बताने वाले ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया, बोलती बंद की

680

कुछ हफ़्तों पहले ही टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना( Smriti Khanna) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस खुशखबर की जानकारी स्मृति ने अपने फैंस और दुनिया को सोशल मीडिया(Social media) के माध्यम से दी। डिलीवरी के कुछ समय बाद ही स्मृति ने ‘हार्ड वर्कआउट’ की मदद से अपनी बॉडी को फिर से फिट बना लिया।   

Advertisement

स्मृति की ‘लेटेस्ट’ तस्वीर में उनके ‘एब्स’ को साफ़ -साफ़ देखे जा सकते हैं। स्मृति के एब्स वाली तस्वीर को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने उनकी इस तस्वीर को ‘फोटोशॉप’ बताया।  वहीं स्मृति ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। 
 
स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हैरान हूं कि इंसान का शरीर क्या कर सकता है। पहली तस्वीर डिलीवरी से एक हफ्ते पहले की है और दूसरी डिलीवरी के एक हफ्ते बाद की। मेरा इनबॉक्स मां बन चुकी मम्मी और मां बनने जा रही मम्मी के प्रश्नों से भरा हुआ है। मैं जल्द उनके सवालों का जवाब देने के लिए एक वीडियो बनाउंगी। नए जन्मी बच्ची को आशीर्वाद देने के लिए आप सबका धन्यवाद।   

 

 
वहीं स्मृति ने एक वीडियो की मदद से ऐसे ट्रोलर्स को जवाब दिया जो उनके ‘एब्स ‘को फोटोशॉप की चालाकी बता रहे थे। स्मृति ने ऐसे ट्रोलर्स को ‘मिडिल फिंगर’ दिखाकर उनको अपनी सही जगह बता दी। आप भी देखियें ट्रोलर्स को स्मृति द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब……..

 

 

 

यह भी पढ़ें- अपने होने वाले बच्चे को लेकर भावुक हुईं 9 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस स्मृति खन्ना, यूं ज़ाहिर किया दर्द

 

बता दें कि, कुछ समय पहले स्मृति खन्ना ने बच्ची के जन्म से पहले भावनिक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने वर्तमान में शुरू कोरोना महामारी का जिक्र किया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement