Advertisement

फैज़ल खान संग नज़दीकियों पर स्नेहा वाघ ने तोड़ी चुप्पी, एक्स जीएफ ने लगाया था आरोप

 फैज़ल खान (Faisal Khan)  और मुस्कान कटारिया  (Muskaan Kataria) की ब्रेकअप की वजह स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) को बताई जा रही थी।

270

पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)  के कंटेस्टंट रह चुके  फैज़ल खान (Faisal Khan)  और मुस्कान कटारिया  (Muskaan Kataria) की जोड़ी इन दिनो अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में है। जहां शो में दोनो एक दूसरे पर खूब प्यार लूटाते थें, वहीं आज दोनो एक दूसरे पर आरोपों की बरसात कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनो के बीच आई दरार के पिछे फैज़ल की ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ की को एक्ट्रेस स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फैज़ल और स्नेहा के बीच नजदिकियों के चलते मुस्कान ने फैज़ल से दूरी बना ली। वहीं इस तरह की ख़बरों पर अब स्नेहा ने भी तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान स्नेहा ने फैज़ल को अपना दोस्त बताया है केवल। स्नेहा ने कहा क्या मेरा कोई दोस्त नहीं बन सकता है क्या? मुझे यह नहीं समझ आ रहा है कि लोग पब्लिसिटी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं। स्नेहा ने यह भी कहा कि मुस्कान और फैज़ल के ब्रेकअप में उनका कोई रोल नहीं है।

बता दें कि फैज़ल ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ” मैं हैरान हूं कि मुस्कान ने मुझ पर बेवफाई का आरोप लगाया है। मैंने कभी उसे धोखा नहीं दिया। ये आरोप मेरे  डांस रियलिटी शो छोड़ने के बाद ही बाहर क्यों आए? उसने मेरे साथ सभी भावुक, रोमांटिक अभिनय किया और जब तक मैं शो में प्रदर्शन कर रहा था, तब तक वह मेरी गोद में बैठी रही। ” जबकि फैज़ल के साथ ब्रेकअप पर मुस्कान ने भी मुहर लगाई थी।
[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ से बाहर आने के बाद मुस्कान कटारिया संग ब्रेकअप पर फैज़ल खान ने तोड़ी चुप्पी, लगाया यह आरोप]

Advertisement