Advertisement

बहन की चोटी खींचने पर कार्तिक को ट्रोल करना सोना महापात्रा को पड़ा महंगा, ख़ुद ही हुईं बुरी तरह ट्रोल

सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी कार्तिक को घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है। हालांकि सोना एक्‍टर कार्तिक को ट्रोल कर खुद बुरी तरह फंस गई हैं।

1,546

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लॉकडाउन के बीच अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में आ गए हैं। गौरतलब है कि एक्‍टर ने कुछ दिन पहले अपनी बहन कृतिका के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्‍हें बहन की बनाई रोटी उन्हें पसंद नहीं आती तो वह उसकी चोटी पकड़कर उसे घुमाते हैं और फिर उसे बालकनी से फेंक देते हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वायरल वीडियो कुछ लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया था। इतना ही नहीं सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी कार्तिक को घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है। हालांकि सोना एक्‍टर कार्तिक को ट्रोल कर खुद बुरी तरह फंस गई हैं। देखें इधर..

Advertisement

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर लगातार लंबे चौड़े ट्वीट कर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) उन पर निशाना साध रही हैं। ऐसे में सिंगर ने एक लंबा ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह बंदा औरतों से नफरत वाली फिल्मों में एक्टिंग कर यूथ आइडल बन गया है और अब यह लॉकडाउन में भी ऐसे वाहियात वीडियो शेयर कर रहा है। लॉकडाउन के चलते देश में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं। इसे रोको इंडिया।’ वहीं इसके साथ ही सिंगर ने एक्‍टर पर निशाना साधते हुए और कई ट्वीट किए हैं।

 

दिलचस्‍प बात ये है कि सिंगर द्वारा लगातार एक्‍टर पर निशाना साधना कार्तिक के फैंस को पसंद नहीं आया है।  जिसके चलते अब लोगों ने सिंगर सोना महापात्रा को ही बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जिसमें वह कार्तिक आर्यन का बचाव करते हुए कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : गली बॉय फेम विजय वर्मा के अभिनय के कायल हुए इम्तियाज़ अली, कह दिया कुछ ऐसा)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बहन के साथ वाला अपना यह वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया है। हालांकि सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) की बात करें तो यह पहला मौका नहीं हैं जब सिंगर को इस तरह ट्रोल किया गया हो। बल्‍कि इसके पहले भी वह सोशल मीडिया में बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement