Advertisement

सिंगर सोना मोहापात्रा ने कनिका कपूर पर साधा निशाना, कहा – “बेवकूफ लापरवाह…”

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर सिंगर सोना मोहपात्रा(Sona Mohpatra) ने साधा निशाना। कह दिया बेवकूफ लापरवाह।

939

सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) को गैर जिम्मेदारी भरी हरकत  के कारण चारों तरफ से आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं। कहा जा रहा है कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बावजूद कनिका ने लापरवाही दिखाई। जिसके चलते सोशल मीडिया पर वो सबके निशाने पर आ गई हैं। बॉलीवुड(Bollywood) कलाकार भी कनिका पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) से लेकर बप्पी लाहिरी(Bappi Lahiri) और अब सिंगर सोना मोहपात्रा(Sona Mohpatra) ने भी कनिका पर निशाना साधा हैं।

Advertisement

सिंगर सोना मोहपात्रा(Sona Mohpatra) ने कनिका पर एक के बाद एक कई ट्वीट लिखकर निशाना साधा है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “देश में कुछ लोग “इररिस्पोंसिबल इडियट” की तरह वर्ताव कर रहे हैं। ऐसे लोगों के कारण ही देश में कोरोना महामारी का विस्फोट होगा। वहीं उन्होंने कनिका पर ‘ट्रेवल हिस्ट्री'(Travel History) छिपाने और मुंबई(Mumbai) -लखनऊ(Lucknow) में पार्टी अटेंड करने के लिए भी आलोचना की।

इसके अलावा सोना मोहपात्रा ने कनिका के साथ पार्टी में शामिल राजनेता और अफसरों पर भी सरकार की गाइडलाइनों का ना पालन करने के लिए  निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि नेता और अफसर आम लोगों को तो ‘सोशल डिस्टन्सिंग’ का पाठ पढ़ाते हैं, पर खुद पार्टियां में शिरकत करते हैं।

मशहूर सिंगर बप्पी लाहिरी ने भी कनिका कपूर पर निशाना साधते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि कनिका अगर लंदन में थीं तो, उन्हें भारत वापस नहीं लौटना चाहिए था। कनिका की सबसे पहली गलती उनका लापरवाही थी।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है कनिका कपूर का मज़ाक, देखें मीम्स

बता दें कि कल कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित हो गई थीं।  इस खबर की जानकारी कनिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी।  जिसके बाद उनपर एयरपोर्ट अथॉरिटी को चकमा देकर भागने और बीमारी को छिपाने का गंभीर आरोप लग रहा हैं।

Advertisement