Advertisement

सलमान की सबसे बड़ी चमची कहने वाले ट्रोलर को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

सलमान खान(Salman Khan) की चमची करार देने वाले ट्रोलर्स को सोनक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) का करारा जवाब

288

सोशल मीडिया(Social media) के इस दौर में बॉलीवुड सितारें अपने फैंस और चाहने वालों के साथ लगातार जुड़े हुए हैं। सितारें सोशल मीडिया की मदद से फैंस को अपने ‘पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ’ के बारे में अपडेट कराते रहते हैं। वहीं कई बार सितारों के लिए ऐसा करना नुकसान दायक भी साबित हो जाता हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के लिए बॉलीवुड सितारें आसान ‘टारगेट’ होते हैं। ट्रोलर्स के राडार पर ज्यादातर समय बॉलीवुड सितारें रहते हैं। इसीलिए तो कहते है कि, ‘बॉलीवुड सेलिब्रिटी होने के फायदे और नुकसान दोनों है’।

Advertisement

आमतौर पर बॉलीवुड सितारें ट्रोलर्स को जवाब देना मुनासिफ नहीं समझते। पर कभी -कभी ट्रोलर्स की बातें उन्हें बहुत ज्यादा चुभ जाती है तब, वें ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। हालही में ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड़ की दबंग गर्ल सोनक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) को अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) की सबसे बड़ी चमची बताकर ट्रोल किया था। सोनाक्षी ने भी ऐसे बद्तमीज ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए इनकी बोलती बंद कर दी।

बता दे कि, सोनाक्षी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म दबंग के साथ किया था। जिसके बाद वें सलमान खान के साथ दबंग के तीनों पार्ट्स में नजर आई थीं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान को अपना ‘मेंटर’ भी मानती हैं। हालही में सोनाक्षी सिन्हा ने कोमोई के फन सेगमेंट में सोशल मीडिया पर किये जाने वाले ऐसे कमेंट का जवाब दिया हैं।

 

यह भी पढ़ें-रामायण से जुड़े सवाल पूछकर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

 

सोनाक्षी ने सलमान की चमची होने वाले ट्रोल पर जवाब देते हुए कहा कि, ‘सलमान ने मुझे पहली फिल्म दी थीं, हां मैं हूं, क्या कर लोगे ? सोनाक्षी का रिप्लाई लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने बिलकुल सही तरीके से ऐसे बद्तमीज ट्रोलर्स का मुँहबंद  किया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement