Advertisement

रामायण से जुड़े सवाल पूछकर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) एक बार फिर रामायण(Ramayan) को लेकर ट्रोल करने की कोशिश, सोनाक्षी ने बोलती बंद कर दी

749

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) एक बार फिर रामायण(Ramayan) को लेकर ट्रोल हुई हैं। हालही में सोनक्षी सिन्हा ने फैंस के साथ लाइव चैट पर बातचीत की हैं।  लाइव चैट के दौरान ज्यादातर लोगों ने सोनाक्षी से रामायण को लेकर सवाल पूछें। कई लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करने के लिए उनसे ‘कौन बनेगा करोड़पति शो’ में पूछा गया रामायण से जुड़ा सवाल पूछ लिया। जिसका एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्रोसर्स को करारा जवाब दिया।

Advertisement

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर फैंस का “आस्क मी सेशन ऑन सोशल मीडिया” के माध्यम से खूब मनोरंजन किया ।  इस दौरान सोनाक्षी ने कई फैंस के सैंकड़ों सवालों का खुशी -खुशी जवाब दिया। वहीं कुछ लोगों ने सोनाक्षी का नॉलेज स्तर जानने के लिए उनसे रामायण से जुड़ा सवाल पूछ लिया।  एक फैन ने सोनाक्षी से पूछा कि, “संजीवनी बूटी कौन लाया था ? सोनाक्षी ने भी ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

Sonakshi Sinha Ramayan Troll Sanjeevani Booty

सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा की, मुझसे कई लोग रामायण को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।  आप सारे लोग दूरदर्शन देख सकते हैं, आपको आपके सारे सवालों के जवाब मिल जायेंगे, जय बजरंगबली। सोनाक्षी के जवाब से साबित हो गया कि, सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स का मुंह बंद करने आता है।

 

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक अग्निहोत्री को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

 

बता दें कि, लॉकडाउन में अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोनाक्षी सिन्हा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वें आये दिन फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनका खूब मनोरंजन भी करती हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement