Advertisement

ट्रोलर्स को नेक सलाह देने पर फिर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, अबकी बार लोगों ने कहा- ‘रामायण…’

सोशल मीडिया'(Social Media पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) की धज्जियाँ उड़ी, ट्रोलर्स ने सोनाक्षी की तुलना मूर्ख से की

619

‘लॉकडाउन'(Lock down) की वजह से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है।  बिगड़ी अर्थव्यवस्था का सबसे ज्यादा बुरा असर रोजाना कमाने वाले मजदूरों पर पड़ा हैं। जिसके बाद ‘सोशल मीडिया'(Social Media) पर मदद की घोषणा ना करने वाले बॉलीवुड़ स्टार्स ‘नेटिजन्स’ के निशाने पर हैं। ‘सोशल मीडिया'(Social Media) के माध्यम से ‘नेटिजन्स’ लगातार इन स्टार्स को ‘डोनेशन’ के लिए ‘टारगेट’ कर रहे हैं।

Advertisement

‘सोशल मीडिया'(Social Media) पर डोनेशन’ के लिए अमिताभ बच्चन(Amitabh Bacchan), शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) और सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) को ‘टारगेट’ किया गया हैं।  ऐसे ही नेटिजन्स को कल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट से माध्यम से जवाब दिया था।  जिसके बाद सोनाक्षी बुरे तरीके से नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं।

बता दें कि, नेटिजन्स का मानना हैं कि, सोनाक्षी सिन्हा ने अबतक किसी भी गरीब की मदद नहीं की हैं।  वहीं किसी संस्था को आर्थिक मदद नहीं दी हैं। काफी दिनों से नेटिजन्स सोनाक्षी को टैग कर ट्वीट कर रहे थें। सोनाक्षी ने अपने आप को ट्वीट में टैग होते देख चुप्पी थोड़ी थी। उन्होंने ट्रोलर्स को ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया था।

सोनाक्षी ने कल अपने ट्वीट में लिखा था कि,मैं यह बताना चाहती हूं कि अगर बताया नहीं तो इसका मतलब यह नहीं कि दान नहीं किया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपने वक्त को किसी अच्छे काम को करने में लगाओ।  इसी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को ट्रोलर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा हैं।

सोनाक्षी का ट्वीट……….

अब सोनाक्षी के पोस्ट पर ट्रोलर्स के कमेंट देखियें ……….

 

यह भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए देश को दान ना करने को लेकर ट्रोल करने वाले को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब

 

इसके आलावा देश की ऐसे परिस्थिति को देख बॉलीवुड के कई स्टार्स मदद के लिए आगे आये हैं। जिनमें अक्षय कुमार, रजनीकांत, सलमान खान और हेमा मालिनी इत्यादि शामिल हैं। इन स्टार्स ने करोड़ों रुपए पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किये हैं।

Advertisement