Advertisement

सेल्फ़ी शेयर करने पर फ़ोर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, लोगों ने फिर पूछे रामायण को लेकर ऐसे सवाल

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। अपनी सेल्‍फी को लेकर वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

2,556

भले ही देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। लेकिन बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि रामायण (Ramayan) से जुड़े एक सवाल का जवाब ना दे पाना है। सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहने वाली एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत सेल्‍फी फैंस के साथ शेयर की थी। अपनी सेल्‍फी को शेयर को करते हुए एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसे लेकर वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘संडे सेल्फी क्योंकि अब मुझे याद नहीं है कि आज कौन सा दिन है। कोरोना के समय जिंदगी। लॉकडाउन लाइफ।’ एक्‍ट्रेस के इस कैप्‍शन को देखते ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखें लोगों कमेंट्स…

 

(यह भी पढ़ें : सोनाक्षी स‍िन्‍हा के बचाव में उतरे महाभारत के ‘दुर्योधन’, मुकेश खन्ना को लेकर कह दी ऐसी बात)

गौरतलब है कि बीते साल ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) एक कंटेस्‍टेंट के साथ हॉट सीट पर बैठी थीं। जिसमें शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा था कि रामायण (Ramayan) के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? हैरान कर देने वाली बात ये थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को इस सवाल का पता नहीं था। इसके लिए उन्‍होंने लाइफलाइन का प्रयोग किया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement