Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक अग्निहोत्री को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

सोनाक्षी (Sonakshi sinha) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के बीच ट्वीटर वॉर, सोनाक्षी ने पुलिस और सीएम से मदद की गुहार लगाई 

658

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  और एक्ट्रेस सोनाक्षी (Sonakshi sinha) के बीच ट्विटर वॉर शुरू है। विवेक ने सोनाक्षी पर लॉकडाउन तोड़ने के गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की है।  इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा चौंक गई और सीएम एवं पुलिस से मदद की गुहार लगाने लगी। 

Advertisement

दरअसल लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में सबकुछ ठप पड़ा है। यहां तक की सरकार ने फिल्मों की शूटिंग को भी बंद करा दिया था।  पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को तब धक्का लगा, जब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लॉकडाउन के बीच फिल्म की शूटिंग करने के लिए ट्रोल किया। विवेक ने सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर ट्वीट की हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा शूटिंग स्पॉट पर शूटिंग करती दिख रही हैं।  विवेक ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘ऐसे समय में कौन शूट करता है। इस तस्वीर को देख सोनाक्षी सिन्हा आगबबूला हो गई और विवेक अग्निहोत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया।  
सोनाक्षी सिन्हा ने विवेका के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस और सीएम से मदद की गुहार लगाई। सोनाक्षी ने मुंबई पुलिस और सीएम को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मुंबई पुलिस और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे कृपया ध्‍यान दें, जो लोग इस समय में अफवाहें और किसी के बारे में झूठी खबरें फैला रहे हैं, उन्‍हें रोकने का प्रोसीजर क्‍या है ? मैं एक जिम्‍मेदार नागरिक के नाते ये पूछ रही हूं, मैं सोशल डिस्‍टेंसिंग प्रैक्टिस कर रही हूं और शूटिंग नहीं कर रही।

 

सोनाक्षी ने एक और ट्वीट में विवेक द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर स्पष्टीकरण दिया। सोनाक्षी ने लिखा कि, ‘अखबार में प्रकाशित ये तस्‍वीर पिछले साल नवंबर की है, जब वह फरहा खान के एक शो की शूटिंग करने का बाद बाहर निकल रही थी। सोनाक्षी ने विवेक अग्निहोत्री को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि, ‘फिल्‍मों से जुड़ी कई संस्‍थाओं का सदस्‍य होने और एक निर्देशक होने के नाते आपसे उम्‍मीद की जाती है कि आपको कम से कम इतना पता होना चाहिए कि देशभर में लागू इस लॉकडाउन में कहीं भी कोई शूटिंग नहीं हो रही है क्‍योंकि सारे स्‍टूडियो बंद हैं’।

 

यह भी पढ़ें- महाभारत के कृष्णा ने किया सोनाक्षी सिन्हा का बचाव, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

 

वहीं विवेक ने भी सोनाक्षी को टैग करते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, ‘ये व्‍यंग उनपर नहीं बल्कि उस अखबार पर था, जिसमें उनकी ये तस्‍वीर आज प्रकाशित की है। उन्‍होंने साफ किया कि अगर मुझे तुमसे कुछ कहना होता तो मैं तुम्‍हें टैग करता। ये उनकी तरफ से काफी असंवेदनशील है कि ऐसे समय में वह तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं जो गलत उदाहरण पेश कर रही है। अब विवेक के स्पष्टीकरण के बाद यह मामला ठंडा पड़ता नजर आ रहा है। एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement