Advertisement

शाहिद कपूर को डेट करने सवाल पर सोनाक्षी सिन्‍हा ने तोड़ी चुप्‍पी, फैन से कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि बिंदास अंदाज है।

5,512

भले ही देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। लेकिन बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि बिंदास अंदाज है। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया में खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं, जहां से वह लगातार अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करती रहती हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस हाल ही में इंस्‍टा चैट के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुईं थी, तभी एक फैन ने उनसे शाहिद कपूर संग डेटिंग खबरों पर पूछा लिया है।

Advertisement

बता दें, इंस्‍टा चैट के जरिए एक फैन ने सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) से पूछा कि क्‍या वह फिल्‍म ‘आर..राजकुमार’ की शूटिंग के दौरान क्‍या वह शाहिद को डेट कर रही थीं या फिर ऐसा कुछ उनके दिमाग में चल रहा था? फैन के इस सवाल पर सोनाक्षी सिन्‍हा ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि कभी-कभी लोग बस, इन अफवाहों को शुरू करते हैं। क्‍योंकि उनके पास बात करने के लिए बहुत सी चीजें नहीं होती हैं। वहीं जब दो सिंगल लोग शूटिंग कर रहे होते हैं। तो कुछ लोग सोचते हैं कि अब क्‍या करना है तो चलो एक अफवाह शुरू करते हैं। हालांकि यह काफी मजाकिया है, जिसने मुझे बिल्‍कुल परेशान नहीं किया। शाहिद और मैं आज भी अच्छे दोस्त हैं। उस समय, हम इसे भी हंसी में उड़ा देते थे। यह हमें कभी परेशान नहीं करता था।”

(यह भी पढ़ें : श्रीश्री रविशंकर ने सोनाक्षी को दिए ट्रोल से बचने के टिप्स, एक्‍ट्रेस ने रामायण को लेकर कही ऐसी बात)

सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) के वर्क फ्रंट की बात करें वह आखिरी बातर फिल्‍म ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं।

Advertisement