Advertisement

वीडियो: वजन को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा “भाड़ में जाए..”

दबंग गर्ल मानी जानेवाली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) असल लाइफ में भी अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं।ल ही में सोनाक्षी का एक शानदार वीडियो खूब देखा जा रहा है, जहां वह एक बार फिर अपना धाकड़पना दिखा रही हैं। यहां सोनाक्षी उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं, जो उन्हें वजन के लिए ट्रोल करते हैं। 

876

बॉलीवुड की दबंग गर्ल मानी जानेवाली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) असल लाइफ में भी अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी बाते खुलकर कहती हुई दिखती हैं। सोनाक्षी का बिंदास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद है। हाल ही में सोनाक्षी का एक शानदार वीडियो खूब देखा जा रहा है, जहां वह एक बार फिर अपना धाकड़पना दिखा रही हैं। यहां सोनाक्षी उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं, जो उन्हें वजन के लिए ट्रोल करते हैं।

Advertisement

दरअसल इस वीडियो को सोनाक्षी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “कमरे में हाथी के बारे में बात करते हैं! वर्षों तक मुझे मेरे वजन के कारण ट्रोल किया गया। मुझे कभी भी प्रतिक्रिया करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई क्योंकि मुझे हमेशा विश्वास था कि मेरा उद्देश्य बड़ा है।”

इस वीडियो में सोनाक्षी ट्रोलर्स के ट्रोल पढ़ते हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ वह कह रही हैं कि कुछ लोग को आपके वाइब को मारना चाहते हैं। इनके पास दूसरों को जज करने के लिए तो बहुत समय होता है, लेकिन काम कम होता है। ।कभी-कभी हमें गुस्सा, दु:ख या सुन्न महसूस करते हैं, लेकिन अब हम इसपर सिर्फ हंसते हैं क्योंकि ये लोग एक मजाक हैं। नीचे देखें वीडियो में सोनाक्षी आगे क्या कह रही हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सोनाक्षी सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नज़र आने वाली हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: ‘दबंग 3’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान, सोनाक्षी समेत दिखा सभी सितारो का शानदार अंदाज, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement