Advertisement

कोरोना से लड़ने के लिए देश को दान ना करने को लेकर ट्रोल करने वाले को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब

दान को लेकर सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) ने नेटिजन्स को जवाब देते हुए लिखा, "नेकी कर दरिया में डाल,सुना तो होगा?

195
सोशल मीडिया(Social media) के माध्यम से लोग बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स पर पीएम रिलीफ फंड में डोनेशन करने के लिए लगातार दवाब बना रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bacchan), डेजी शाह(Daisy Shah) के बाद अब नेटिजन्स के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha)  आ गई हैं। नेटिजन्स का कहना है कि, अमिताभ बच्चन की तरह सोनाक्षी सिन्हा ने भी पीएम रिलीफ फंड में कुछ दान नहीं किया हैं।  

Advertisement

 
दरअसल लोगों का मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अबतक किसी भी गरीब की मदद नहीं की हैं।  वहीं किसी भी संस्था को आर्थिक मदद नहीं दी हैं।  नेटिजन्स द्वारा यह सारे ट्वीट सोनाक्षी को टैग कर किये गए थे। सोनाक्षी ने अपने आप को ट्वीट में टैग होते देख चुप्पी थोड़ी हैं।  उन्होंने ट्रोलर्स को ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया हैं। अपने ट्वीट में सोनाक्षी ने मशहूर हिंदी मुहावरे नेकी कर दरिया में डाल का सहारा लिया हैं।
 
सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं यह बताना चाहती हूं कि अगर बताया नहीं तो इसका मतलब यह नहीं कि दान नहीं किया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपने वक्त को किसी अच्छे काम को करने में लगाओ। आप भी देखियें सोनाक्षी सिन्हा का ट्वीट…….

बता दें कि दान को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन को भी जमकर ट्रोल किया गया था। अमिताभ बच्चन ने भी ट्रोलर को एक कविता ट्वीट कर जवाब दिया था।  जिसके बाद ट्रोलर्स ने बच्चन को बख्श दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ जंग में विविध क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों से पीएम रिलीफ फंड में डोनेशन करने की अपील की थी।  

Advertisement