Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोनावायरस के चलते लोगों से की अपील, कहा- “खुद के साथ…”

सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों से घर में रहने और एहतियात बतने की सलाह दी है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

673

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। 5 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। वहीं इससे 24 हजार 87 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में दुनिया के साथ देश में बढ़ रहे कहर को देखते हुए बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने अंदाज में एहतियात बरतने की सलाह दे रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों से घर में रहने और एहतियात बतने की सलाह दी है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

Source-Instagram

बेबाक एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए लिखा, “इस वक्‍त में हम सभी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए एहतियात बरत रहे हैं तो ऐसे में आप अपने घर में काम करने वाले और अपने ऑफिस में काम कर रहे लोगों को की सुरक्षा का भी बेहद ख्‍याल रखें। हमारे पास इस वायरस से बचने और सावधानी बरतने की सही जानकारी मौजूद है। लेकिन जिनके पास यह सही जानकारी नहीं है, इसे जरूर उस तक पहुंचायें।”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने प्रिंस चार्ल्स के ठीक होने की मांगी दुआ, कभी किस लेने पर हुआ था ऐसा बवाल)

सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने आगे लिखा, “कोरोनावारस (Coronavirus) से जुड़ी गलत जानकारी को लेकर सजग रहें और उसे फैलने से रोकने का प्रयास करें। जिनके पास सुरक्षा की दृष्‍टी सेसैनिटाइज़र और मास्क नहीं हों तो उन्‍हें आप मदद भी कर करने का प्रयास कर सकते हैं।” गौरतलब है कि हीं, भारत में कोरोनावायरस ये संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़कर 720 से अधिक पहुंच गई है और 21 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement