Advertisement

मज़दूरों के लिए अपनी बेहद ख़ास चीज़ नीलाम करेंगी सोनाक्षी, फ़ैंस ने की तारीफ़ तो ट्रोलर्स ने फिर किया ट्रोल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं, अपनी कीमती चीजों को नीलम करेंगी

250

सरकार ने कोरोना वायरस(Corona Virus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन(Lock Down) लगा रखा है। इस लॉकडाउन का सबसे ज्यादा बुरा असर गरीब और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है। जिसके बाद इन मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारें आगे आये हैं। अब इस सूचि में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) का नाम भी शामिल हो चुका हैं।  

Advertisement

हालही में एक्ट्रेस सिन्हा ने अपने आर्टवर्क्स की नीलाम करने का फैसला किया है। सोनाक्षी नीलामी से मिलने पैसों को गरीब जरूरतमंदों के लिए राशन किट्स खरीदने के लिए दान करेंगी। इसकी जानकारी खुद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी है।

 सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि,  ‘मैंने फनकाइंड के साथ जुड़कर अपने आर्टवर्क की नीलामी और डेली वैजेज वर्कर्स को राशन किट देने का फैसला किया है। इसमें कैनवास पेंटिंग्स और स्केच का एक मिक्स होगा। सबसे बड़ी बोली लगाने वाले की जीत होगी। वहीं सोनाक्षी का यह कदम उनके फैंस को तो पसंद आया। पर ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। आप भी देखियें सोनाक्षी ट्वीट……..

 

एक ट्रोलर ने सोनाक्षी को खरी खोटी सुनाते हुए लिखा कि, ‘आप अपने जेब से पैसा क्यों नहीं लगाती हो। आप क्यों चाहती हो कि आपकी पेंटिंग को दूसरे लोग ख़रीदे ? जिसके बाद आप मिले पैसों से गरीबों की मदद करोगी। वहीं कुछ और ट्रोलर्स भी सोनाक्षी के इस कदम से खफा नजर आए। एक और ट्रोलर ने सोनाक्षी की खिंचाई करते हुए लिखा कि, ‘शायद सोनाक्षी अपने पेंटिंग से परेशान हो चुकी हैं और अब इनसे छुटकारा पाना चाहती है। आप भी देखियें ट्रोलर्स का कमेंट ……

यह भी पढ़ें- सलमान की सबसे बड़ी चमची कहने वाले ट्रोलर को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

वहीं इससे पहले भी नेटिजन्स सोनाक्षी को दान के लिए बुरी तरह ट्रोल कर चुके हैं। तब सोनाक्षी ने नेटिजन्स को जवाब दिया था कि, ‘नेकी कर दरिया में डाल’। दरअसल, सोनाक्षी किये हुए दान की जानकारी सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement