Advertisement

लॉकडाउन में आर्थ‍िक तंगी से जूझ रही है यह टीवी एक्‍ट्रेस, मेकअप मैन ने बढ़ाया मदद का हाथ

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) गुजर रही हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

257

कोरोनावायरस के बढ़ते सक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन का बुरा असर आम आदमी के साथ फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर पड़ रहा है। बता दें, लॉकडाउन के कारण ना तो किसी फिल्‍म या टीवी सीरियल की शूटिंग हो रही है। ऐसे में कई टीवी सितारे ऐसे है जो इन दिनों आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति से टीवी की चर्चित एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) गुजर रही हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

Advertisement

View this post on Instagram

@pankajgupt09 ♥️

A post shared by Sonal Vengurlekar (@sonal_1206) on

सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने अपने इंस्‍टा हैंडल से फैंस के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की हैं, जिसमें उन्‍होंने एक लंबा नोट लिखा है। एक्‍ट्रेस ने लिखा, “आज मैंने अपने मेकअप मैन के साथ बात कर रही थी कि मेरे पास अगले महीने तक के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। क्योंकि कुछ मेकर्स ने मेरा पैसा नहीं दिया है, जो कि लंबे समय से अटका हुआ है। मैं अपने मेकअप मैन के बारे में चिंतित थी कि वो इस स्थिति में कैसे गुजारा कर रहा होगा। उसकी पत्नी गर्भवती है और कई खर्चे हैं। लेकिन इसके बाद भी मुझे मेकअप मैन की तरफ से जो मैसेज मिला उसे पढ़ने के बाद मेरी आंखों में आंसू आ गए।’

(यह भी पढ़ें : जय श्री कृष्णा में इस मासूम लड़की ने निभाया था कान्हा का किरदार, सालों बाद अब दिखने लगी है ऐसी)

इसके साथ ही सोनम ने आगे लिखा, ‘उसने मुझे मैसेज किया था कि मैम मेरे पास 15 हजार है अभी आपको चाहिए हो तो ले लो। मेरी बीवी की डिलीवरी के वक्त मुझे दे देना। मैं शॉक्ड थी कि जिनपर मेरे लाखों रुपये बकाया हैं वो मेरा कॉल पिक नहीं कर रहे हैं और मुझे ब्लॉक करके मेरे ही कमाए पैसे नहीं दे रहे हैं।’ अपनी इस पोस्‍ट के जरिए सोनल ने अपने मेकअप मैन को शुक्र‍िया भी कहा है। गौरतलब है कि सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ‘शास्त्री सिस्टर्स’, ‘ये वादा रहा’ और ‘साम दाम दंड भेद’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement