Advertisement

सोनम कपूर ने किया कनिका का समर्थन, कहा – “जब वो आईं थीं…”

बुरे समय में सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) को मिला 'एक्ट्रेस' सोनम कपूर(Soonam k Ahuja) का साथ

1,046

सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) कोरोना ‘पॉजिटिव’ पाए जाने के बाद से ही आलोचनाओं का सामना कर रही हैं।  कनिका अपने लापरवाह रवैये को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। उनपर ‘एयरपोर्ट’ से भागने और ‘ट्रावेल हिस्ट्री’ छिपाने के गंभीर आरोप लगे हैं।  ऐसे बुरे समय में कनिका कपूर को बॉलीवुड(Bollywood) ‘एक्ट्रेस’ सोनम कपूर(Soonam k Ahuja) का ‘सपोर्ट’ मिला हैं, सोनम ने ‘ट्वीट’ कर कनिका के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।

Advertisement

सोनम ने कनिका कपूर का समर्थन करते हुए ट्वीट में लिखा कि “वें 9 तारीख को वापस विदेश से भारत लौटी थीं, उस समय भारत ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में नहीं था, बल्कि होली खेल रहा था।  कनिका कपूर ने भी सोनम कपूर को समर्थन के लिए धन्यवाद किया हैं।  कुछ दिन पहले सोनम कपूर भी विदेश से लौटी थीं, सोनम ने कोरोना महामारी के चलते स्वंय को ‘सेल्फ आइसोलेट’ करने का फैसला लिया था, ताकि कोरोना महामारी को फैलने से रोका जा सके।

वहीं कनिका कपूर ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए ‘इंटरव्यू’ में कहा कि ‘आइसोलेशन सेंटर’ में डॉक्टरों द्वारा  उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है। उन्हें ठीक से खाना और पीने का पानी तक नहीं मुहैया कराया जा रहा है। जब मैंने उनसे मेरे साथ हो रहे ऐसे व्यवहार को लेकर सवाल पूछा तो, उन्होंने मुझसे कहा कि ‘ये कोई तुम्हारा फाइव स्टार होटल नहीं है’।

उन्होंने आगे कहा कि मुझपर ‘ट्रेवल हिस्ट्री’ छिपाने और बीमारी ना बताने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है, ऐसा बार-बार बोलकर मुझे धमकाया जा रहा है। मेरे कमरे में बिल्कुल भी साफ़ -सफाई नहीं है। जिसके कारण कमरे में धूल और मच्छरों का भंडार है, मुझे इस कमरे में जेल जैसा प्रतीत हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें- सिंगर सोना मोहापात्रा ने कनिका कपूर पर साधा निशाना, कहा – “बेवकूफ लापरवाह…”

बता दें कि कुछ दिनों से कनिका अपने लापरवाह रवैये को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। कनिका पर आरोप लग रहा है कि विदेश से लौटने के बाद ‘सेल्फ आइसोलेट’ होने के बदले उन्होंने मुंबई और लखनऊ में पार्टी ‘अटेंड’ कर सैंकड़ों लोगों की जिंदगी को खतरा में डालने का काम किया।

Advertisement