Advertisement

शादी की दूसरी सालगिरह से पहले आनंद ने सोनम को दिया ये शानदार तोहफ़ा, देखें तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) को सालगिरह के मौके पर पति आनंद आहूजा(Anand Ahuja) ने बेहद खास गिफ्ट दिया।

1,476

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) की शादी की आज दूसरी सालगिरह है। दो साल पहले 8 मई 2018 को सोनम ने दिल्ली के बिजनसमैन आनंद आहूजा(Anand Ahuja) से ब्याह रचाया था। ऐसे में सोनम के कई फैंस, दोस्त और रिश्तेदार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं। वहीं आनंद आहूजा ने सालगिरह के मौके पर पत्नी सोनम का बेहद ख़ास तोहफा दिया हैं। 

Advertisement

 यह तोहफा सही मायने में बिलकुल अनोखा है। इस तोहफे के बारे में जल्दी कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता। आनंद ने सोनम को सालगिरह के मौके पर कोई बेशकीमती तोहफा नहीं बल्कि गेम डिवाइस निनटेंडो स्विच गिफ्ट किया है। सोनम को गेम खेलना बहुत ज्यादा पसंद हैं। इसी वजह से आनंद ने सोनम के पसंदीदा गेमों से सजा हुआ यह तोहफा दिया है। 

 

पति से मिले तोहफा की जानकारी खुद सोनम कपूर ने लोगों के साथ सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तोहफे की तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पति आनंद के लिए बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘आनंद आहूजा मुझे अच्छे से जानते हैं, आपको बहुत सारा प्यार’। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

 

 

यह भी पढ़ें-  सोनम कपूर की ऐसी तस्वीरें देख पति आनंद आहूजा ने कर दिया ट्रोल, कह दिया कुछ ऐसा

 
बता दें कि, विदेश से लौटने के बाद सोनम कपूर अपने घर पर सेल्फ -क्वारंटाइन हैं। इस दौरान वें अपने पति और घरवालों के साथ काफी मौज -मस्ती कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा द्वारा उनके छोटे भाई के बाल काटते हुए वीडियो शेयर की थी। फैंस भी सोनम के वीडियो और तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement