Advertisement

पिता अनिल कपूर के नाम से ट्रोल करने वालों को सोनम कपूर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कह दिया कुछ ऐसा 

अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) ने उन्हें ट्रोल करने वाले नेटिजन्स को दिया करारा जवाब

11,209

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत( Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के लिए लोग सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड के कई स्टार्सकिड्स लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ट्रोलिंग से परेशान होकर कई सितारों ने ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलेम, जहीर इक़बाल और आयुष शर्मा जैसे सितारें शामिल हैं। 

Advertisement

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) नेटिजन्स के सबसे ज्यादा निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनम को ताना मार रहें है कि, आज तुम जो कुछ भी हो वो खुदके काबिलयत के बलपर नहीं बल्कि अपने पिता अनिल कपूर की मेहरबानी से हो। ऐसे ही ट्रोलर्स को सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

सोनम ने उनको पिता के नाम से ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘आज फादर्स डे पर मैं कहना चाहती हूं कि, ‘हां मैं अपने पिता की बेटी हूं। हां मैं आज यहां उनकी वजह से हूं और हां मुझे इसकी वजह से विशेषाधिकार मिले हैं।  ये कोई बेइज्जती की बात नहीं है. मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है मुझे ये सब देने के लिए। ये मेरी किस्मत है कि मैंने कहां और किसके घर जन्म लिया। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है’। आप भी देखियें ट्रोलर्स को सोनम का करार जवाब…….

 

इसके अलावा सोनम कपूर ने कुछ ऐसे नफ़रत भरे ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। यह वह ट्ववीट हैं, जो सुशांत की मौत के बाद लोगों ने सोनम कपूर को ट्रोल करने के लिए लिखे थे। इन ट्वीट में लोगों ने सुशांत की जगह सोनम कपूर की मरने तक की बात तक कह दी थी।

इन नफरत से भरे ट्वीट्स को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि, ‘ये कुछ कमेंट्स हैं जो मुझे सुनने को मिल रहे हैं। जो भी मीडिया और अन्य लोगों ने इस बात को बढ़ावा दिया है मैं आप सबको इसका जिम्मेदार मानती हूं। जो लोग दूसरों के साथ अच्छा बर्ताव करने का संदेश दे रहे हैं, वो खुद दूसरे का बुरा कर रहे हैं’।

वहीं सोनम ने इंसान के कर्मा को लेकर भी एक ट्वीट किया है। जिसके बाद कुछ लोगों ने फिर से सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- करण जौहर के शो में सोनम कपूर ने सुशांत को लेकर बोलीं थी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वे कई राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement