Advertisement

सोनम कपूर ने अनोखे अंदाज़ में दी राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को सगाई की बधाई, जानें क्या है सोनम-मिहिका का रिश्ता

सोनाम कपूर(Sonam Kapoor) ने अभिनेता राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) और मिहीका बजाज(Miheeka Bajaj) को सगाई के लिए दिया स्पेशल बधाई सन्देश।

440

दक्षिण के सुपरस्टार और बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) ने मंगलवार को मिहिका बजाज(Miheeka Bajaj) के साथ सगाई की घोषणा की थी। राणा ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से अपने फैंस को इस खुशखबरी की जानकारी दी थी। राणा की सगाई की खबर ने उनके फिल्म इंडस्ट्री के मित्रों को चौंका दिया। जल्द ही सोशल मीडिया पर राणा को शुभकामनायें देने का ताँता लग गया।

Advertisement

बॉलीवुड के कई सितारों ने राणा को जीवन की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी। जिनमें सोफी चौधरी, चिरंजीवी, सुधीर बाबू, बिपाशा बासु और कुब्बरा सेट जैसे फ़िल्मी सितारें शामिल हैं। पर सारे बॉलीवुड सितारों की शुभकामनायें एक तरफ और सोनाम कपूर(Sonam Kapoor) की शुभकामना दूसरी तरफ। सोनम का मैसेज सभी सितारों से अलग और दिल छू लेने वाला है। सोशल मीडिया पर फैंस सोनम के मैसेज को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

मिहिका बजह को सोनाम कपूर अपनी छोटी बहन जैसा मानती हैं। उन्होंने साफ़ -साफ़ शब्दों में राणा से मिहिका को खुश रखने की बात कह दीं। सोनम कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से राणा और मिहिका को सगाई की बधाई देते हुए लिखा कि, ‘शुभकामाएं मेरी डार्लिंग मिहिका, आई लव यू डॉल, आप बेस्ट डिसर्व करते हैं। वहीं उन्होंने राणा को शुभकामनायें देते हुए लिखा कि, ‘आप मिहिका को खुश रखें, आप दोनों को प्यार’। आप भी देखियें सोनम की इंस्टाग्राम पोस्ट……

यह भी पढ़ें- दिए की जगह पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कीं सोनम कपूर, तो लोगों ने कहा फ़्लॉप एक्ट्रेस

बता दें कि, मिहिका और राणा की मुलाकात एक कॉमन मित्र के द्वारा हुई थी। जल्द यह मुलाकात प्यार में बदल गई। मिहिका बजाज हैदराबाद के लोकप्रिय स्टूडियो ड्यू ड्राप की संस्थापक और मालकिन हैं। बॉलीवुड जागत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement