Advertisement

कोरोना वायरस के बाद सोनम कपूर इस जानलेवा बीमारी से घबराई, सोशल मीडिया पर दिखा एक्ट्रेस का डर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) चीन में फैले इस फ्लू से घबराई 

58

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वे खुलकर सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। इसी बीच सोनम कपूर चीन से आई एक बीमारी की खबर से परेशान हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने डर को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया है। 

Advertisement

दरअसल, चीन में स्वाइन फ्लू के नए केस पाए गए हैं। इस खबर को सुनकर सोनम घबरा गई। उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ इस बात को शेयर करते हुए लिखा कि, ”मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है। मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बुरा दुश्मन आए। यह उन सबसे मुश्किल चीजों में से है, जिससे मैं गुजरी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि यह सच न हो’। आप भी देखियें सोनम की पोस्ट….  

बता दें कि सोनम कपूर साल 2015 में स्वाइन फ्लू के चपेट में आ चुकी हैं। गुजरात में फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग’ के दौरान सोनम स्वाइन फ्लू से संक्रमित हो गई थीं। उन्हें बुखारा और ठंड की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपना इलाज मुंबई में करवाया था। सोनम के अंदर यह वायरस उनके ट्रेनर के द्वारा अंदर आया था। लंबे इलाज के बाद उन्होंने स्वाइन फ्लू से जंग जीती थी।

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर के ट्वीट पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर कर एक्‍ट्रेस के पति को कह दिया ऐसा कुछ

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो, वे करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थी। उसके बाद वह ‘द ज़ोया फैक्टर’ में दुलक़ुएर सलमान के साथ दिखी थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement