Advertisement

‘मिस्टर इंडिया’ की रीमेक को लेकर अली जफ़र पर भड़की सोनम कपूर, कहा “मेरे पिता को भी नहीं”

कुछ दिनों पहले निर्देशक अली अब्बास जफ़र (Ali abbas jafar) ने अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया (Mr India) की रिमेक बनाने का ऐलान किया था। वहीं अब सोनम कपूर ने अली अब्बास जफर पर भड़की।

227

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया (Mr India) ‘ (1987) आज भी लोगो के जहन में बसी हुई है। आज भी इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) का मिस्टर इंडिया वाला अंदाज लोगो के दिलो पर राज कर रहा है। तो वहीं कुछ दिनो पहले निर्देशक अली अब्बास जफ़र (Ali abbas jafar) ने इस फिल्म के रिमेक का ऐलान किया था। तो वहीं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अब अली अब्बास जफ़र पर निशाना साधा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सोनम कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जहां उन्होंने लिखा है “बहुत से लोग मुझसे मिस्टर इंडिया के बारे में पूछ रहे हैं। मिस्टर इंडिया रिमेक के बारे में ईमानदारी से कहूं तो मेरे पिता को भी नहीं पता था कि फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है, हमें इसके बारे में सोशल मीडिया के जरिए पता चला जब अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया।  यदि यह सच है तो यह काफी अपमानजनक है क्योंकि किसी ने मेरे पिता या शेखर अंकल (शेखर कपूर) से सलाह लेने की जहमत नहीं उठाई।”

View this post on Instagram

#FYI

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम ने आगे लिखा है “यह बहुत दुख की बात है। यह फिल्म बहुत ही मेहनत और दिल के साथ बनाई गई है। मेरा पिता के दिल के बेहद करीब है यह फिल्म”। तो वहीं इस पोस्ट के बाद कई लोग सोनम को सपोर्ट कर रहे हैं। एक ने कहा है अनिल कपूर के बिना इस फिल्म को इमैजिन भी

बता दें कि मिस्टर इंडिया के निर्देशक शेखर कपूर ने भी अली अब्बास जफर को एक पोस्ट के ज़रिए फटकार लगाई थी।

नीचे देंख अली अब्बास का वह पोस्ट जहां उन्होंने मिस्टर इंडिया के रिमेक का ऐलान किया था।

बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: घोड़े वाले मामले को लेकर सोनम कपूर पर जमकर भड़की ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस, किए भद्दे कमेंट]

 

Advertisement