Advertisement

इस हॉलिडे डेस्टिनेशन को मिस कर रही हैं सोनम कपूर, शेयर की पुरानी यादें 

एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) को याद आई इस जगह की छुट्टियां 

711

सरकार ने कोरोना(Corona Virus) महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन(Lock down) लागू किया था। वहीं अब सरकार ने धीरे -धीरे लॉकडाउन खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पर दिनों दिन कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसके कारण सरकार ने जरूरी न होने पर घर से बाहर न निकलने की अपील की है। ऐसे में आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सरकार की इस अपील का सम्मान कर रहे हैं। 

Advertisement

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) को अपने पुराने वेकेशन के दिनों की याद आ रही है। इसी वजह से उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गोवा में छुट्टी मनाते हुए कई खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पहली तस्वीर में सोनम बीच किनारे लेटी हुई हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सोनम रिसोर्ट में पूल के किनारे कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही रही हैं। आप भी देखियें सोनम की तस्वीर ….  

 

तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि, ‘गोवा वाला मन’। एक्ट्रेस ने बताया उनकी यह फोटो साल 2009 की है। जब वे गोवा में एन्जॉय कर रही थी। सोशल मीडिया पर सोनम की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं सोनम की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के बाद सोनम कपूर इस जानलेवा बीमारी से घबराई, सोशल मीडिया पर दिखा एक्ट्रेस का डर

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोनम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। नेटिजन्स उन्हें वंशवाद और खेमेबाजी के चलते बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो सोनम और उनकी बहन रिया कपूर को जान से मारने की धमकी तक दे दी थी। जिसके स्क्रीनशॉट सोनम ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement