Advertisement

बॉयज लॉकर रूम विवाद मामले पर सोनम-स्‍वरा समेत ये फ़िल्मी सितारे भड़के, जानिए क्या कहा

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेट चैट ग्रुप के स्क्रीनशॉट लीक होने के बाद 'बॉयज लॉकर रूम' (BoysLockerRoom) खबरों में है। देखें इस पूरे मामले में फिल्‍मी सितारों के रिएक्‍शन..

3,497

बॉलीवुड सितारे देश की हर छोटी बड़ी खबरों पर अपनी नजर बनाए रहते हैं। इतना ही नहीं वह समय-समय पर सामाजिक, राजनीतिक मु्द्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखते हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ दिल्ली के ‘बॉयज लॉकर रूम’ (BoysLockerRoom) मामले पर देखने को मिला है। इस मामले के खुलासे ने जहां हर किसी को चौंका दिया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर बॉलीवुड सितारों ने अपना रिएक्‍शन देते हुए इसकी कड़ी निंदा के साथ आलोचना की है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेट चैट ग्रुप के स्क्रीनशॉट लीक होने के बाद ‘बॉयज लॉकर रूम’ (BoysLockerRoom) खबरों में है। बता दें, दिल्ली के कुछ टीनेज लड़कों के इस सोशल मीडिया ग्रुप में लड़कियों का गैंगरेप करने का प्लान बनाया जा रहा था। इसमें उनको लेकर गंदी बातें और तस्वीरें होने की बात भी सामने आई है। वहीं इस चैट ग्रुप के स्क्रीनशॉट्स वायरल होते ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया। वहीं इस ग्रुप को लेकर दिल्‍ली पुलिस ने भी एक्‍शन लेना शुरू कर दिया है। देखें इस पूरे मामले में फिल्‍मी सितारों के रिएक्‍शन..

Source-Instagram

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए इस मामले पर एक लंबा नोट लिखा है। सोनम ने कहा, “कौन हैं ये घटिया किस्म के लड़के? इनका नाम उजागर करो। इन्हें जलील करो औऱ इनका अंत करो। यह उनके माता-पिता की लापरवाही के कारण है। इसका इल्जाम इसका दोषी सिर्फ माता-पिता हैं। जिन्होंने ऐसे बेटे जन्में, यह मनुष्यों का सम्मान नहीं करते। बेशर्म-शर्म आनी चाहिए।”

वहीं एक्‍टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉयज/ गर्ल्स लॉकर रूम को सारे वायरस से खतरनाक बताया है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “यह एक बड़ी समस्‍या है। लोग सेक्स एजुकेशन को लेकर नाक-भौं सिकोड़ने लगते हैं। टीनेजर पॉर्न को सेक्स एजुकेशन समझ रहे हैं। अब तो डेटा भी फ्री है। यह बेहद खतरनाक है।”

(यह भी पढ़ें : शोएब इब्राहिम से फ़ैन ने पूछा-दीपिका कक्कड़ कब मां बनेंगी? मिला मज़ेदार जवाब)

इनके साथ ही बेबाक एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस मामले पर रिएक्ट करते हुए कहा, “ये लड़के जहरीली मर्दानगी की तरह कैसे ऐसे कर सकते हैं। कम उम्र की लड़कियों को रेप करने का प्लान बना रहे हैं। इस बारे में माता-पिता और टीचर्स को ध्यान देना होगा। ये बच्चे क्या कर रहे हैं? अब तो बलात्कारियों को सिर्फ फांसी पर लटकाना ही इसका समाधान नहीं है। हमें ऐसी मानसिकता पर हमला करना चाहिए, इसका यहीं खात्मा करना चाहिए। ऐसी मानसिकता ही एक बलात्कारी पैदा करती है।”

Advertisement