Advertisement

करण जौहर के शो में सोनम कपूर ने सुशांत को लेकर बोलीं थी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास 

लोगों ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) पर लगाए पाखंडी होने के आरोप, सुशांत को लेकर शो में कही थी ऐसी बात 

7,189

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई हैरान है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग सुशांत के निधन के लिए फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जिसके बाद बॉलीवुड सितारों से लेकर आम आदमी के बीच एक नई बहस छिड़ गई है  इसी बीच करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस शो में सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपने पापा अनिल कपूर के साथ मेहमान बनकर पहुंची थी। 

Advertisement

इस शो के रैपिड फायर रॉउंड के दौरान सोनम से सुशांत को लेकर सवाल पूछा गया था। इस दौरान उनका सुशांत को लेकर रिएक्शन बेहद अजीब था। वहीं इससे पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में आलिया एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाती नजर आ रही थी। 

वीडियो में सोनम के रिएक्शन से लग रहा है कि वें सुशांत के काम से बिल्कुल अनजान हैं। बातचीत के दौरान करण ने सोनम से बॉलीवुड एक्टर्स की हॉटनेस को लेकर सवाल पूछा था। जब सोनम से सुशांत की हॉटनेस को लेकर प्रश्न पूछा गया तो, सोनम का पहला रिएक्शन huh था। बाद में सोनम स्पष्ट करती हैं कि, ‘मेरा मतलब मैंने उनकी फिल्‍में नहीं देखी हैं तो मुझे मालूम नहीं है’।

सोनम के इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को पाखंडी तक करारा दे रहे हैं। वहीं लोग इंटरनेट पर सोनम समेत कई बॉलीवुड स्टार्स पर सुशांत के निधन पर झूठी सहानभूति दिखाने का आरोप भी लगा रहे हैं। आप भी देखियें लोगों के कमेंट ……

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा -‘ये सुसाइड नहीं, मर्डर है’

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement