Advertisement

आलिया और शाहीन को अपमानजनक मैसेज और धमकी मिलने से नाराज मां सोनी राजदान, कह दिया कुछ ऐसा 

आलिया और शाहीन को अपमानजनक मैसेज और धमकी मिलने से नाराज हुईं मां सोनी राजदान(Soni Razdan)

1,913

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री में शुरू भाई -भतीजावाद पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं कुछ असामाजिक तत्व लगातार स्टारकिड्स और उनके परिवार को हत्या और रेप जैसी धमकियां भी दे रहे हैं। 

Advertisement

सोशल मीडिया पर मिल रही रेप और हत्या की धमकियों से आलिया(Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट गुजर चुकी हैं। वहीं पिछले दिनों आलिया की मां को भी अपमानजनक और अभद्र कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। अब इनसे परेशान होकर आलिया की मां सोनी राजदान(Soni Razdan) ने इंस्टाग्राम की जीरो टॉलरेंस की नीति पर सवाल खड़े किए हैं। 

आज सुबह आलिया की बहन शाहीन ने इंस्टाग्राम पर मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियों का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। अब बेटी के बाद मां ने भड़कते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि, ‘इंस्टाग्राम पर कई तरह के कंटेंट के लिए जीरो टोलरेंस की नीति है।

 

मगर आपको गालियों से भरे मैसेज नहीं देखने तो, आपको खुदका कमेंट सेक्शन बंद करना होगा। मुझसे इस प्लेटफॉर्म को इस्तेमाल करने का तरीका बदलने को कहा जा रहा है। क्योंकि कुछ लोग महिलाओं से नफरत करते हैं। मुझसे ये कहा जा रहा है कि अगर में रात को बाहर जाती हूं, और मेरा शोषण होता है तो, मैं ही इसकी जिम्मेदार हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मुझे इस प्लेटफार्म को यूज़ करने के लिए तरीका बदलने की जरुरत नहीं है। अगर कोई गलियां दे रहा है तो, उसे बदलना होगा। सोनी ने इंस्टाग्राम को ही गलत ठहराया है। उन्होंने इंस्टाग्राम के मैनेजमेंट पर सवाल उठाये हैं। सोनी ने कहा कि, ‘इंस्टाग्राम को मैनेज करने वाले लोग इससे बचाने के लिए कोई एक्शन नहीं ले रहा है। 

बता दें कि, पिछले दिनों सोनी के खिलाफ भी ट्रोलर्स ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement