Advertisement

आलिया-रणबीर की वेडिंग कार्ड पर मां सोनी राजदान और चाचा मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा सर देखिए

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) वेडिंग इन्विटेशन कार्ड ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। वहीं इस पर आलिया के बाद अब उनकी मां मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने तोड़ी चुप्पी।

865

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के बीच के अफेयर की ख़बरे किसी से वाकिफ है। भले यह कपल खुलेआम एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार नहीं कर रहा है। लेकिन एक दूसरे के साथ दोनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। वहीं फैन्स भी दोनो की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैंय पर हाल ही में रणबीर और आलिया के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया।

Advertisement

पर वायरल हो रहा यह निमंत्रण कार्ड फेक है। इसके पिछे सबसे बड़ी वजह आपको बता दें कि कार्ड पर आलिया का नाम गलत लिखा हुआ है। वहीं कार्ड में यह भी लिखा है, कि आलिया सोनी राजदान और मुकेश भट्ट की बेटी हैं। जबकि आलिया फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं और मुकेश भट्ट आलिया के चाचा हैं। जहां इस फेक वेडिंग कार्ड को लेकर पूछने पर आलिया एयरपोर्ट पर खूब हंसी थीं, वहीं उसकी मां सोनी और चाचा मुकेश ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। पर इसके पहले आपको दिखाते हैं आलिया और रणबीर के इस फेक वेडिंग कार्ड को।

आलिया रणबीर का वेडिंग कार्ड

अब बताते हैं पहले कि सोनी राजदान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा “यह एक गैर-मुद्दा है, कृप्या इन सब अफवाहों को पर ध्यान न दें, इतनी पब्लिसिटी के लिए ये योग्य नहीं है।”वहीं मुकेश भट्ट ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा “आलिया ऊटी में ‘सड़क 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। मुझे देश भर से फोन आया है और इसी के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। यह वास्तविक कैसे हो सकता है? यह दुख की बात है। कार्ड पर बहुत सारी गलतियां हैं।” नीचे देखें आलिया का रिएक्शन

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। बॉलीवुड ही चटपटी ख़बरों के लिए

[यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, शर्मीली आलिया ने ऐसे रिएक्ट किया]

 

Advertisement